×

ये नशेबाज एक्टर्स: खुद का करियर किया बर्बाद, कुछ तो अब हो गए गुमनाम

बहुतो की लाइफ ड्रग्स के कारण बर्बाद हो गयी। इसका सबूत खुद संजय दत्त हैं।साल 1993 संजय दत्त अपने घर में विस्फोट सामन और हथियारों को रखने के जुर्म में जेल गए थे। बाद में इन्हें इनके पिता सुनील दत्त के कहने पर अमेरिका के नशा मुक्ति केन्द्र भेज दिया गया था।

Monika
Published on: 30 Aug 2020 9:45 AM GMT
ये नशेबाज एक्टर्स: खुद का करियर किया बर्बाद, कुछ तो अब हो गए गुमनाम
X
ड्रग्स में नशे में करियर किया बर्बाद( facebook photo)

इन दिनों सुशांत केस से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं। जिनमें से एक ड्रग मामला भी शामिल हो चूका हैं। सीबीआई इसकी जांच तेज़ी से कर रही हैं। फिल्मीं दुनिया में ऐसी तमाम चीज़े होती रहती हैं जो लोगों से छुपी हुई हैं। इस चकाचौंध भरी ज़िन्दगी में कोई अपना नज़र नही आता।

संजय दत्त

यहां बहुतो की लाइफ ड्रग्स के कारण बर्बाद हो गयी। इसका सबूत खुद संजय दत्त हैं।साल 1993 संजय दत्त अपने घर में विस्फोट सामन और हथियारों को रखने के जुर्म में जेल गए थे। बाद में इन्हें इनके पिता सुनील दत्त के कहने पर अमेरिका के नशा मुक्ति केन्द्र भेज दिया गया था।

रणबीर कपूर

ख़बरों की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने खुद बताया था कि स्कूल के दिनों में वो ड्रग्स लिया करते थे। जिसके बाद से उन्हें इसकी आदत लग चुकी थी। लेकिन अब रणबीर अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा चुके हैं। भले ही रणबीर ने ड्रग्स छोड़ दिया हो, लेकिन वे अब भी चेन स्मोकर हैं।

ये भी पढ़ें:राजस्थानः भारी बारिश के बाद माही बांध से पानी छोड़ा, बांसवाड़ा के कई इलाकों में बाढ़

फरदीन खान

सूत्रों के अनुसार 5 मई 2001 में कोकीन रखने के लिए फरदीन खान को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने जेल में 5 दिन बिताए। लेकिन इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। फरदीन को जेल से सीधा रिहैब्लिटेशन सेंटर भेजा गया था।

प्रतीक बब्बर

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने भी संजय ड्रग्स के चक्कर में अपनी लाइफ बर्बाद की थी। इस बात को उन्होंने खुद पूरी दुनिया को बताया था। अभिनेता ने कबूल किया कि उन्होंने 13 साल की उम्र में ड्रग्स लेना शुरु कर दिया था।

ये भी पढ़ें:सलमान का बड़ा दान: पूरा किया अपना कमिटमेंट, बाढ़ पीड़ितों के लिए बनवा रहे घर

हनी सिंह

मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह जिस वक़्त अपने करियर के मुकाम पर थे उस वक़्त वो अचं से इंडस्ट्री से गायब हो गए थे । सूत्रों के मुताबिक हनी सिंह ने खुद कहा था की वो जिन हालात में थें उस हालात से बाहर निकल पाना आसान नहीं था। हनी सिंह ने खुलकर कभी ये नहीं कहा की वो ड्रग्स एडिक्ट रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story