×

शादी के बाद इन एक्ट्रेस के रहे संबंध, एक ने तो राखी बांधने वाली को किया था प्रेग्नेंट

Charu Khare
Published on: 18 July 2018 10:20 AM GMT
शादी के बाद इन एक्ट्रेस के रहे संबंध, एक ने तो राखी बांधने वाली को किया था प्रेग्नेंट
X

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे कई सीक्रेट छिपे हैं जिन्हें जानकर आम इंसान आसानी से पचा नहीं पाता है। लेकिन कहते हैं ना पैसा हर इंसान के पाप धो देता है। इंडस्ट्री में अपनी चमक-धमक से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले स्टार्स पर्दे पर ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ में इस हद तक जा चुके हैं जिस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। बॉलीवुड हमेशा से अपने लव अफेयर्स और कंट्रोवर्सी के लिए जाना जाता हैं। यहां शादी के पहले ही नहीं बल्कि शादी के बाद भी कई लव अफेयर्स चलते रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनके शादीशुदा होने के बाद भी किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध रहे...

Image result for अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान1. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान

अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा खान और अर्जुन कपूर के लव अफेयर की चर्चाएं भी खूब जोरों पर चली थी। हालांकि इस बारे में अर्जुन और मलाइका दोनों ने ही कोई बयान नहीं दिय और अब तक चुप्पी साधे हुए हैं।

Image result for श्रीदेवी और बोनी कपूर2. श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी और मोना कपूर (बोनी कपूर की बीवी) आपस में अच्छे दोस्त हुआ करते थे। श्रीदेवी उस दौरान मोना और बोनी के घर ही रह रही थी। वो बोनी को अपना भाई मानती थी। दरअसल उस दौरान मिथुन और श्रीदेवी का अफेयर चल रहा था और वो मिथुन ही थे जिनके कहने पर श्रीदेवी ने बोनी को राखी बांधी थी। हालांकि एक साथ घर में रहते हुए श्रीदेवी और बोनी का लव अफेयर शुरू हो गया। जल्द ही श्रीदेवी बोनी के बच्चे को गर्भ में लिए प्रेग्नेंट हो गई। ऐसे में बोनी ने अपनी 13 साल की शादी को छोड़ दिया और श्रीदेवी के साथ रहने लगे। उस दौरान बोनी की वाइफ मोना भी 7 महीने की गर्भवती थी।

Image result for आमिर खान और किरण राव3. आमिर खान और किरण राव

आमिर खान ने अपनी बचपन की दोस्त रीना दत्ता से साल 1986 में शादी रचाई थी। लेकिन 16 साल की शादीशुदा लाइफ के बाद दोनों का तलाक हो गया। इस तलाक की वजह बनी उनकी दूसरी बीवी किरण राव। दरअसल आमिर जब लगान फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव से प्यार हो गया। हालांकि किरण से शादी के बाद भी आमिर के अपनी पूर्व पत्नी रीना से अच्छे रिलेशन हैं।

Image result for विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन4. विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन

फॉर्मल मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने 'दस्तक’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और विक्रम भट्ट ने लिखा था। इस दौरान पहले से शादीशुदा विक्रम भट्ट का सुध्मिता सेन के साथ लव अफेयर शुरू हो गया। इस बात का खुलासा खुद विक्रम भट्ट ने अपनी फिल्म 'लव गेम्स' के दौरान भी किया था। उन्होंने इस दौरान बताया था कि कैसे सुष्मिता से लव अफेयर करने की वजह से उनका तलाक हो गया और उन्होंने अपनी हैप्पी मेरिड लाइफ बर्बाद कर दी।

Image result for 5. सैफ अली खान और रोजा कैटलानो5. सैफ अली खान और रोजा केटलानो

सैफ अली खान अपनी पहली बीवी अमृता सिंह के साथ करीब 13 साल तक मेरिड रहे। लेकिन जब उनकी जिंदगी में स्विस मॉडल रोजा केटलानो आई तो वे उनसे लव अफेयर चलने लगे। इस लव अफेयर की वजह से अमृता और सैफ का तलाक हो गया। हालांकि इस स्विस मॉडल के साथ भी उनकी लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और अंत में वे करीना कपूर से शादी कर सेटल हो गए।

Image result for 6. गोविंदा और रानी मुखर्जी6. गोविंदा और रानी मुखर्जी

गोविंदा और रानी की मुलाकात फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के सेट पर हुई थी। जल्द ही इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। उस दौरान गोविंदा पहले से ही सुनीता आहूजा के साथ शादीशुदा जीवन जी रहे थे। हालांकि इस अफेयर से जब उनकी मेरिज में दिक्कतें आने लगी तो उन्होंने इस अफेयर को समाप्त कर दिया।

Image result for 7. शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय7. शत्रुघन सिन्हा और रीना रॉय

शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा दोनों पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब ये खबरे उड़ने लगी कि शत्रु रीना रॉय को डेट करने लगे हैं। उस समय इन दोनों के लव अफेयर के चर्चे हर जगह सुर्खियों का विषय बने हुए थे। हालांकि शत्रुघन सिन्हा ने भी इस बात को अपनी बायोग्राफी में स्वीकार किया हैं कि उनका रीना रॉय के साथ लव अफेयर रहा हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story