×

बॉलीवुड में कोरोना का खौफ, रणवीर कपूर से लेकर इन सितारों का नाम है शामिल

देशभर में जहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। वहीं बॉलीवुड के गलियारे में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। आए दिन कोई न कोई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आती रहती है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 10:11 AM GMT
बॉलीवुड में कोरोना का खौफ, रणवीर कपूर से लेकर इन सितारों का नाम है शामिल
X
बॉलीवुड में कोरोना का खौफ

नई दिल्ली: देशभर में जहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। वहीं बॉलीवुड के गलियारे में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। आए दिन कोई न कोई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आती रहती है। हॉल ही में एक्टर रणवीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस लिस्ट में वरुण धवन, कृति सेनन, सिद्धांत चतुर्वेदी, फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली भी शामिल हैं। जिसके बाद बिग बॉस फेम Nikki Tamboli ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर दी है।

निक्की तंबोली कोरोना पॉजिटिव

बिग बॉस 14 में नज़र आ चुकी अभिनेत्री निक्की तंबोली ने हॉल ही में अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। निक्की ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर निक्की ने लिखा है, ''मुझे आज सुबह पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं जिसके बाद मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है और मैं सारे नियमों का पालन कर रही हूं। हॉल के दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्ट करा लें।

ये भी देखिये: ‘परमबीर’ के बचाव में उतरी शिवसेना, ‘सामना’ के जरिए NIA की जांच पर उठाए सवाल

बॉलीवुड में कोरोना का खौफ

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद रणवीर सेल्फ आइसोलेशन में हैं और जल्द ही उनके स्वस्थ हो जाने की उम्मीद है। वहीं इस लिस्ट में फेमस एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हो हैं। सिद्धांत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कृति सेनन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया।

कोरोना से जंग लड़ चुके सेलेब्स

बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर जो कोरोना की जंग लड़ने में सफल रहे। जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन ने भी कोरोना को मात दी और सेहतमंद होकर घर लौटे। सिंगर कनिका कपूर देश की पहली बॉलीवुड सेलेब थी जिनको कोरोना हुआ था। फिल्म निर्माता करीम मोरानी भी कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं। एक्टर वरुण धवन भी कोरोना को मात देने में कामयाब रहे।

ये भी देखिये: अब आएगी आफत! होगी बारिश और गिरेगा ओला, बदलेगा मौसम का मिजाज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story