×

Bhojpuri Actresses: 5 भोजपुरी एक्ट्रेसेज ने दिया बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज को मात, सबसे ज्यादा इनके फैंस

Bhojpuri Actresses: भोजपुरी की ऐसी ही पांच एक्ट्रसेस के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ साथ अपनी ग्लैमर और हॉटनेस से दर्शकों को अपना दीवाना बना रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Nov 2022 4:32 AM GMT
Bhojpuri Actresses: 5 भोजपुरी एक्ट्रेसेज ने दिया बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज को मात, सबसे ज्यादा इनके फैंस
X

Bhojpuri Industry Divas (image: social media)

Bhojpuri Divas- भोजपुरी इंडस्ट्री अपना वर्चस्व बढ़ाती जा रही है और साथ ही मेगा बजट फिल्मों के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री अब हर फील्ड पर फोकस कर रही है। साथ ही भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेसेस की पॉपुलैरिटी भी लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं अब इस इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेसेस काम करती हैं और भोजपुरी फिल्मों की सभी एक्ट्रेसेज ग्लैमर या किसी भी मामले में बी टाउन की एक्ट्रेसेज से बिलकुल भी कम नहीं हैं। बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की ज्यादातर हीरोइन की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही डिफरेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन डीवा की ग्लैमरस और हॉट इमेज को आप देख सकते हैं, तो आज हम आपको भोजपुरी की ऐसी ही पांच एक्ट्रसेस के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ साथ अपनी ग्लैमर और हॉटनेस से दर्शकों को अपना दीवाना बना रहीं हैं।

अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन सभी भोजपुरी इंडस्ट्री की डीवा के ग्लैमरस इमेज को आप देख सकते हैं।

मोनालिसा

भोजपुरी इंडस्ट्री की पुरानी और सुपरस्टार एक्ट्रेस कहे जाने वाली बंगाल की ब्यूटी मोनालिसा यूं तो अपनी एक्टिंग के परचम पहले ही लहरा चुकीं हैं। लेकिन अब अपनी लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा पिंक कलर के बेहद ही रिवीलिंग गाउन में नजर आ रहीं हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का डीप नेक गाउन इतना ओपन है कि यह गाउन उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है।


अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर आगे बढ़ती जा रही है। एलेजेड फॉर्म पर उनकी न्यूड क्लिप वायरल होने के बाद तो उनके फॉलोअर्स की गिनती में तेजी से इजाफा हुआ है। बता दें कि अक्षरा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की तादाद 5 मिलियन से ज्यादा हैं।


आम्रपाली दुबे

बता दें कि सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की सबसे क्लोज़ और भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में आम्रपाली दुबे का भी नाम शामिल है। जहां निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों की मोस्ट फेवररेट जोड़ी है। वहीं आम्रपाली को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.2 मिलियन से अधिक फैंस फॉलो करते हैं।


काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड, सुपरहॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी इनके फैंस और फॉलोअर्स की बेहद फेवरेट है। काजल राधवानी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की तादाद 3 मिलियन है।


रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी को अब फिटनेस फ्रिक वुमन भी कहा जाता हैं। रानी अक्सर जिम से अपना परफेक्ट फिगर फ्लांट करती नजर आती हैं। एक्ट्रेसेस रानी चटर्जी को इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story