×

अपने एक वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बन गए थे ये लोग, देखें पूरी लिस्ट

Manali Rastogi
Published on: 6 Sep 2018 10:34 AM GMT
अपने एक वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बन गए थे ये लोग, देखें पूरी लिस्ट
X

लखनऊ: दोस्तों इंटरनेट के दौर में हम सोशल मीडिया कई तरह के वायरल वीडियो देखते हैं। डांसिंग, फाइटिंग, स्टंट, फनी आदि वीडियों देखते हैं जो लोगो को खूब पसंद भी आते हैं और वहीँ कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो रातों- रातों फेमस हो गयें और एक वीडियो के जरिये यें लोग कहां से कहां पहुंच गये। तो आज हम बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही लोगो के बारें में जो एक वीडियो के जरिये रातों- रात स्टार बन गये।

डांसिंग अंकल

डांसिंग डब्बू अंकल उर्फ़ (संजीव श्रीवास्तव) जों अपनें डांस वीडियो के जरियें रातो- रातो स्टार बन गयें। इनका डांस देख कर लोगों ने इनका वीडियो खूब पसंद किया। और इसी डांस मूव के वजह से इनको कई सारें स्टार्स के साथ डांस करनें का मौका भी मिला। बता दें, भोपाल के रहनें वालें संजीव श्रीवास्तव को गवर्मेंट ने अपने टाउन का ब्रेंड इम्बेस्टर बना दिया हैं।

प्रिया प्रकाश

साल 2018 के सबसे बड़ी ट्रेड स्टार बनी प्रिया प्रकाश आंख मटकाने और उंगलियों से बंदूक चलाने वाली वीडियो से आज दुनिया भर में फेमस हैं। इनके वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया और वो रातो रात स्टार बन गयी और आज भी अगर प्रिया कोई नया वीडियो डालती हैं तो वो तेजी से सोशल मिडिया पर छा जाता हैं। खबरों के मुताबिक, प्रिया प्रकाश को जल्द ही बॉलीवुड फिल्मो में नजर आयेंगी।

ढिंचैक पूजा

ढिंचाक पूजा का सेल्फी मैंने ले ली आज वायरल गाना तो सबने सुना होगा जिसकी ख़राब आवाज की वजह से यें गाना सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुआ जिसको देखकर कई लोगो ने पूजा का खूब मजाक भी बनाया लेकिन बता दें, ढिंचैक पूजा के इस गानें को सलमान को इतना पसंद आ गया था की बिग बॉस- 11 की मेहमान की लिस्ट में शो में हिस्सा लिया जिसकी वजह से ये काफी पॉपुलर हो गयी। और आज ये किसी सेलेब्स से कम नहीं हैं।

ट्रिवागों मैन

टीवी पर आपनें Trivago “क्या आपने कभी ऑनलाइन होटल सर्च किया है?’’ जैसा ऐड तो देखा ही होगा। दरअसल ऐड को करते हुए शख्स कोई सेलेब्रिटी नही हैं बल्कि यें एक आम इंसान हैं जो अपनें होटल की online बुकिंग के बारें में जानकारी देतें हैं। बता दें, ट्रिवागो बर्लिन की कंपनी है और ऐड कर रहें शख्स का नाम अभिनव कुमार हैं जो डसेलडॉर्फ, जर्मनी में रहते है। और अभिनव ट्रिवागों कंट्री डेवलपमेंट इंडिया के मुखिया है।

हनान हामिद

केरल की रहनें वाली हनान हामिद एक आम लड़की हैं जो यूनिफॉर्म में मछली बेचने की वजह से रातो- रात पॉपुलर हो गयी। बता दें, जब हनान से यूनिफॉर्म में मछली बेचने का कारण पूछा गया तो उन्होंने अपनी लाइफ की दर्द भरी कहानी सुनाई और कहा की वो अपने घर का खर्च चलाने के लिए कॉलेज के बाद बाजार में मछली बेचने का काम करती हैं। जिसके जरिये वो अपने माता- पिता के साथ घर की जरूरतें पूरी करनें में उनकी मदद करती हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story