×

रह गई बस इन सितारों की यादें, साल 2016 में कह गए हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा

By
Published on: 18 Dec 2016 11:20 AM GMT
रह गई बस इन सितारों की यादें, साल 2016 में कह गए हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा
X

died stars in 2016

मुंबई: साल 2016 जाने वाला है। यह साल सभी के लिए अलग-अलग तरीके से रहा। बीत चुका यह साल किसी को खुशियों की सौगात दे गया, तो किसी को गम। वहीं टेलीविजन की दुनिया में भी कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिले। साल 2016 में कई दिग्गज कलाकारों का साथ हमेशा के लिए छूट गया। वहीं कुछ घटनाएं ऐसी हुई, जिन्हें फैंस ने सपने में भी नहीं सोचा था ।

बताते हैं आपको टेलीविजन और बॉलीवुड की दुनिया के उन सितारों के बारे में, यो सिर्फ एक याद बनकर रह गए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए 2016 में अलविदा कहने वाले सितारों से

died stars in 2016

प्रत्यूषा बनर्जी: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की लाश 8 महीने पहले जब मुंबई के गोरेगांव के उसके फ्लैट में मिली, तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि प्रत्यूषा अब उनके बीच नहीं रही। हर कोई मायूस हो गया। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर मिले सबूतों के आधार पर उसकी मौत को खुदकुशी मानकर जांच आगे बढ़ाई। कुछ लोग उनकी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज को मान रहे हैं। लेकिन आजकल राहुल राज जमानत पर रिहा है और मामला अदालत में है।

आगे की स्लाइड में जानिए और किन सितारों ने छोड़ा साथ

died stars in 2016

रजत बड़जात्या: साल 2016 में बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई रजत बड़जात्या का अगस्त में निधन हो गया था। रजत बड़जात्या राजश्री मीडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ थे। उनकी प्रार्थना सभा में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे।

आगे की स्लाइड में जानिए और कौन से स्टार नहीं रहे 2016 में

died stars in 2016

रज्जाक खान: साल 2016 में बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन एक्टर रज्जाक खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। रज्जाक खान ने ‘हैलो ब्रदर’, ‘हंगामा’ और ‘हेरा फेरी’ सहित कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट किया। बॉलीवुड में रज्जाक खान को न केवल बेहतरीन एक्टर, कॉमेडियन के नाम से जाना जाता है। बल्कि उन्हें बॉलीवुड में 'गोल्डन भाई' का तमगा मिला हुआ है। उनकी मौत ने भी उनके फैंस को काफी मायूस किया।

आगे की स्लाइड में जानिए और किन सितारों ने छोड़ा हमेशा के लिए साथ

suresh

सुरेश चटवाल: फिल्मों से लेकर टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मशहूर एक्टर सुरेश चटवाल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। सुरेश चटवाल को सब टीवी के सीरियल ‘एफआईआर’ में कमिश्नर के रोल में काफी पॉपुलरिटी हासिल मिली थी। बता दें कि सुरेश चटवाल ने ‘करण-अर्जुन’, ‘कोयला’ और ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग की थी।

आगे की स्लाइड में जानिए अलविदा कह जाने वाले स्टार्स के बारे में

died stars in 2016

मुकेश रावल: रामानन्द सागर की ‘रामायण’ में विभीषण का रोल निभाने वाले मशहूर गुजराती एक्टर मुकेश रावल की हाल ही ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई कुछ लोगों का मानना है कि वह नोटबंदी के पास बैंक से पैसे निकलवाने जा रहे थे मुकेश रावल कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे

आगे की स्लाइड में जानिए किन स्टार्स ने ली इस साल आखिर सांसें

died stars in 2016

राजेश विवेक: जाने वाले की सिर्फ यादें रह जाती हैं बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से छाने वाले एक्टर राजेश विवेक की जनवरी में ही हार्ट अटैक से मौत हो गई थी राजेश विवेक ने ‘लगान’, ‘स्वदेस’, ‘बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की थी

आगे की स्लाइड में जानिए ऐसे ही और स्टार्स के बारे में

died stars in 2016

सुलभा देशपांडे: 'भूमिका (1977)', 'अरविंद देसाई की अजीब दास्तान (1978)' और 'गमन (1978)' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग को यादगार बनाने वाली 79 साल की सुलभा देशपांडे का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था हाल ही में सुलभा देशपांडे गौरी शिंदे के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में नजर आई थी

Next Story