सपना चौधरी समेत BJP की गेट टुगेदर में शामिल हुए ये सितारे

गेट टुगेदर में पहुंचे स्टार्स स्टार्स की बात करें तो इसमें बोनी कपूर, बाबुल सुप्रियो, जया प्रदा, विवेक ओबरॉय, सपना चौधरी, मालिनी अवस्थी, प्रह्लाद कक्कड़ जैसे मशहूर नाम शामिल हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार 5 मई को एक पार्टी यानी कि गेट टुगेदर का आयोजन किया गया था। इस गेट टुगेदर में BJP से जुड़े और पार्टी को सपोर्ट करने वाले सेलेब्स के अलावा बीजेपी नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, संगठन महामंत्री रामलाल शामिल रहे।

गेट टुगेदर में पहुंचे स्टार्स स्टार्स की बात करें तो इसमें बोनी कपूर, बाबुल सुप्रियो, जया प्रदा, विवेक ओबरॉय, सपना चौधरी, मालिनी अवस्थी, प्रह्लाद कक्कड़ जैसे मशहूर नाम शामिल हैं।

यह भी देखें… जल्द कुत्ते की मौत मारा जाएगा मसूद अजहर: CM योगी

जया प्रदा और बाबुल सुप्रियो तो इस बार बीजेपी की टिकट पर रामपुर और आसनसोल से प्रत्याशी भी हैं। इनका पहुंचना तो समझिए तय था। लेकिन इनके अलावा सपना चौधरी, बोनी कपूर, मालिनी अवस्थी ने यहां चार चांद लगाए। सपना तो बीजेपी के लिए प्रचार भी कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले वह मनोज तिवारी के रोडशो में नजर आई थीं।

इससे पहले उनके पार्टी ज्वाइन करने की खबरें भी आ रही थीं। लेकिन ये खबरें महज अफवाह निकली। सपना ना कांग्रेस ना ही बीजेपी से जुड़ीं। लेकिन उनकी जगह बॉलीवुड से ‘ढाई किलो के हाथ के मालिक’ सनी देओल बीजेपी में शामिल हो गए। पार्टी ने उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दी। फिलहाल सनी गुरदासपुर में ही हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हैं।