ये तीन फ़िल्में देखकर कर देंगे उल्टी, दुनिया की सबसे घिनौनी कहानियां

ये फिल्म भारत में बैन कर दी गई थी और यहां की ऑडियंस के लिए इसे सेफ नहीं बताया गया क्योंकि फिल्म में कुछ ऐसे सीन हैं जो आपको परेशान कर सकते हैं, खास तौर पर फिल्म का एक सीन है जहाँ एक महिला पागलों जैसे बर्ताव करती हुई एक पुरुष को टाँके लगाती है, वो दर असल उसे टार्चर कर रही होती है।

Published by SK Gautam Published: June 19, 2019 | 6:26 pm
Modified: June 19, 2019 | 7:46 pm

world's most horror movies

लखनऊ :  कभी-कभी हम धोके से या जन बूझकर ऐसी फ़िल्में देखते हैं या देखने चले जाते हैं कि फिल्म के कुछ ऐसे सीन जिसको देखकर  हम बहुत ज्यादा डर जाते हैं। या तो कुछ ऐसे सीन होते हैं जिसको देखकर हमारा मन मिचला उठता है और उल्टियां भी कर देते हैं । हम कुछ ऐसी फिल्मों की बात यहां कर रहे हैं । जैसे-

ऑडिशन 1999- ये फिल्म भारत में बैन कर दी गई थी और यहां की ऑडियंस के लिए इसे सेफ नहीं बताया गया क्योंकि फिल्म में कुछ ऐसे सीन हैं जो आपको परेशान कर सकते हैं, खास तौर पर फिल्म का एक सीन है जहाँ एक महिला पागलों जैसे बर्ताव करती हुई एक पुरुष को टाँके लगाती है, वो दर असल उसे टार्चर कर रही होती है।

audition 99

Image Source: google Images

2) सर्बियन फिल्म – ये फिल्म निश्चित ही बहुत कम दर्शकों के लिए बनाई गई है, फिल्म को दुनिया में कई देशों में बैन किया गया है क्योंकि इस फिल्म में कई खौफनाक टार्चर सीन हैं जो शायद आप ना देख पाएं।

a sarbian film

Image Source: google Images

3) नेक्रोमन्टिक – दोस्तों डेड बॉडी देखते ही हमारे मन में एक भय सा होता है लेकिन इस फिल्म में अभिनेत्री ने डेड बॉडी के साथ रोमांस किया है, अब आप सोच सकते हैं की ये फिल्म कितनी खौफनाक है, इसे भी कई देशों में बैन किया गया है।

necromantic

Image Source: google Images

सावधान ! तो हमारा कहना है कि अगर ऐसी फ़िल्में देखना हो तो पूरी हिम्मत जुटा कर ही इन जैसी फिल्मों को देखें।