सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। ब्रिटेन में आयोजित एक फुटबॉल टूनार्मेंट में उनसे एक शख्स ने सनी लियोनी से ऐसा सवाल किया जिसके सुनकर वो हैरान रह गईं।

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। ब्रिटेन में आयोजित एक फुटबॉल टूनार्मेंट में उनसे एक शख्स ने सनी लियोनी से ऐसा सवाल किया जिसके सुनकर वो हैरान रह गईं।

दरअसल, ब्रिटेन में आयोजित एक सेलिब्रिटी के स्वामित्व वाली सात-पक्षीय इनडोर फुटबॉल टूनार्मेंट के लिए बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने आईपीएल सॉकर की टीम लीसेस्टर गैलक्टोस में हिस्सेदारी खरीद ली है।

इसी दौरान सनी जब ग्राउंड में फुलबॉल खेल रही थीं, तभी एक शख्स ने उनसे पूछा कि उनका नाम क्या है? तो उन्होंने बताया सनी लियोनी, लेकिन जब उस शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वह इंडिया से हैं? इस सवाल पर सनी चुप रहीं और कुछ भी जवाब नहीं दिया और फुटबॉल खेलती रहीं।

सनी ने शेयर किया वीडियो…

बताया जा रहा है कि सनी ने खुद इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘व्हाट्स माई नेम.. व्हाट्स माई नेम?’

सनी के वीडियो शेयर करते ही यह वीडियो बायरल हो गया।

सनी लियोनी ने कहा…

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि जैज धामी सनी की टीम के सह-मालिक हैं, सनी ने कहा कि स्पोर्ट की वैश्विक भाषा होती है और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे उभरते हुए टैलेंट को मौका देने का एक चांस मिला है, आईपीएल सॉकर फुटबॉल खिलाड़ियों को सही तरह का एक्सपोजर, सुविधाएं और प्लेटफॉर्म देता है।

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल स्टार माइकल ओवेन लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं, ओवेन ने कहा, “खेल उन कुछ संस्थानों में से एक है जो बाधाओं और रूढ़ि को तोड़ सकते हैं.” सनी लियोन के बोर्ड में शामिल होने पर आईपीएल सॉकर के फाउंडर सान सुप्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “दुनिया भर में फुटबॉल और मनोरंजन की दुनिया को एक साथ दिखाएंगे,” ब्रिटेन में होने जा रहा यह टूनार्मेंट जून 2020 को होगा।

सन्नी लियोन (जन्म केरेनजीत कौर वोहरा​​, 13 मई 1981 एक भारतीय-कैनेडियन भूतपूर्व पॉर्न फिल्म अभिनेत्री, व्यापार-जगत से जुड़ी महिला और मॉडल है। उनके पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है।

वह 2003 में पॅण्टहाउस पॅट ऑफ़ द ईयर के लिए नामित हुई और विविड एंटरटेनमेंट के लिए अनुबंध स्टार थीं। इन्हें मैक्सिम द्वारा 2010 में 12 शीर्ष व्यस्क अभिनेताओं में नामांकित किया गया था। यह स्वतंत्र मुख्यधारा की फिल्मों और टीवी शो में भी भूमिका निभा चुकी हैं। 2011-12 में भारत आने के बाद रियलिटी शो बिग बॉस और महेश भट्ट की फिल्‍म जिस्म २ में काम करने के कारण चर्चा में रही हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App