×

इस एक्ट्रेस ने 7 बार किया न्यूड सीन, फिर जो हुआ वो.....

Charu Khare
Published on: 13 July 2018 5:55 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने 7 बार किया न्यूड सीन, फिर जो हुआ वो.....
X

मुंबई : 'नेटफ्लिक्स' पर आने वाले 'सेक्रेड गेम्स' अपने बोल्ड सीन्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं। एक ओर जहां इसके पहले भाग को दर्शकों ने काफी सराहा है तो वहीँ इसके न्यूड सीन सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों की वजह बन रहे। बता दें, एक्‍ट्रेस कुब्रा सैत शो में एक ट्रांसजेंडर 'कुक्कू' का किरदार निभा रहीं हैं।

Image result for सेक्रेड गेम्स'

कुक्कू जन्म से लड़का था लेकिन एक लड़की की तरह अपनी ज़िंदगी बिता रहा है। एक दृश्य में उनको पूरा निर्वस्त्र दिखाया जाना था। यह वो सीन है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी को पता चलता है कि कुक्कू एक लड़की नहीं है।

Image result for सेक्रेड गेम्स'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, एक्ट्रेस ने बताया कि जब यह न्यूड सीन शूट हो रहा था तब डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप बार-बार रीटेक ले रहे थे। 7 बार शॉट देने के बाद उस सीन की शूटिंग पूरी की गई. अभिनेत्री ने बताया,' वह (अनुराग कश्‍यप) मेरे पास आकर कहने लगे कि मैं तुम्‍हें कई बार यह कहने के लिए कह रहा हूं, सॉरी। बस एक और बार. मुझसे नफरत मत करना, मुझे पता है तुम मुझसे नफरत करती हो, मुझसे नफरत मत करना।'

ये भी पढ़ें - क्यों हुई ‘विश्व जनसंख्या दिवस’ मनाने की शुरुआत, जानें ये 5 दिलचस्प FACTS…..

Image result for सेक्रेड गेम्स'सेक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर आधारित स्टोरी है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। अनुराग कश्‍यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने इसका निर्देशन किया है। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story