×

हिना के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी किया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा!

छोटे परदे के बहुचर्चित टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक और कलाकार ने खुद को शो से अलग कर लिया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं प्रियंका उधवानी की जो काफी लंबे समय से इस शो का एक अटूट हिस्सा थी। पर ख़बरों के मुताबिक अब अक्षरा की देव

tiwarishalini
Published on: 4 Jan 2018 10:26 AM GMT
हिना के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी किया ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा!
X

मुंबई: छोटे परदे के बहुचर्चित टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक और कलाकार ने खुद को शो से अलग कर लिया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं प्रियंका उधवानी की जो काफी लंबे समय से इस शो का एक अटूट हिस्सा थी। पर ख़बरों के मुताबिक अब अक्षरा की देवरानी ने शो को अलविदा कह दिया है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शो से अलविदा करने से जुड़ी खबर को स्वीकारा। साथ ही उन्होंने अपनी भावनायें ज़ाहिर करते हुए ये भी कहा कि शो के प्रतिभावान लोगों से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है।

"कलाकार होने के नाते मैं परफॉर्म करना चाहती हूं। मैं सिर्फ भीड़ में शामिल होकर खड़े रहना नहीं चाहती। मुझे लगता है कि शो में मेरे लिए कुछ बचा नहीं है। कहानी अब दूसरे परिवार में स्थानांतरित हो गई है", ये सारी बातें प्रियंका ने अपने इंटरव्यू के समय कहीं।

इससे पहले शो के लीड कलाकार रह चुके हिना खान, करण मेहरा जैसी कई और हस्तियों ने काफी पहले ही शो को टाटा- बाय बाय कह दिया था। अब प्रियंका उधवानी भी इस सूची में शामिल हो गयीं है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story