×

अनूप जलोटा का Big Boss को लेकर ये सपना, बोले- इस सीजन भी आ सकता हूँ नजर

अनूप जलोटा का कहना है कि वह केवल छुट्टियां मनाने जैसे वातावरण में ही बिग बॉस में गए थे और अगलेे सीजन में वह फिर बिग बॉस के शो मेें जा रहे हैं। जलोटा जब पिछले सीजन में बिग बॉस में गए थे तो खासे चर्चाओं में रहे थे।

Vidushi Mishra
Published on: 3 Jun 2019 11:15 AM GMT
अनूप जलोटा का Big Boss को लेकर ये सपना, बोले- इस सीजन भी आ सकता हूँ नजर
X

मुम्बई: भजन गायक अनूप जलोटा का अभी बिग बॉस के शो से मोहभंग नहींं हुआ है। वह एक बार फिर इस शो में नजर आ सकते हैं। यह खुलासा उन्होंने खुद किया है। जलोटा का कहना है कि वह केवल छुट्टियां मनाने जैसे वातावरण में ही बिग बॉस में गए थे और अगलेे सीजन में वह फिर बिग बॉस के शो मेें जा रहे हैं। जलोटा जब पिछले सीजन में बिग बॉस में गए थे तो खासे चर्चाओं में रहे थे।

यह भी देखें... दिल्ली का 11 मौतों वाला बुराड़ी इलाका बना भूतिया जगह! जो गया भी, हो गया बीमार

जलोटा जसलीन मथारू के साथ शो में गए थे। इस दौरान दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैली थीं। हालांकि बाद में जसलीन ने इसे मजाक करार देते हुए कहा था, "यह मजाक था, जो काफी लंबा खिंच गया।" वहीं, बिग बॉस में एंट्री करते वक्त दोनों ने कबूला था कि वो रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद अनूप और जसलीन कई दिनों तक सुर्खिंयों रहे।

अनूप जलोटा नंगल में आयोजित दो दिवसीय संगीत सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति के महत्वपूर्ण अंग संगीत को प्रमोट करने के लिए भारत सरकार को म्यूजिक कांफ्रेंस की स्पांसरशिप का प्रबंध करना चाहिए, ताकि कलाकारों को प्रोत्साहन मिलता रहे। संगीत भारतीय संस्कृति की पहचान है। इसे बरकरार रखने के लिए यह जरूरी है कि सरकार बकायदा संगीत कार्यक्रमों के लिए फंड का प्रबंध करे।

यहां पहुंचने पर संगीताचार्य डॉ. अरुणा वालिया के निवास पर इलाके के संगीतकारों तथा संगीत जगत से जुड़े लोगों ने जलोटा का स्वागत किया। जलोटा ने भी अपने चाहने वालों पर अपनी अमिट याद छोड़ते हुए अपनी प्रसिद्ध हो चुकी प्रस्तुतियों को सुनाकर वाह-वाह लूटी। उन्होंने कहा कि वे खुद भी संगीत जगत के चमकते सितारों को प्रोत्साहित कर रहे हैं, इसलिए यह जरूरी है कि संगीत कार्यक्रमों के आयोजनों को बरकरार रखा जाए।

यह भी देखें... नागिन से मिली फुसरत, तो पति संग वैकेशन मनाने कंबोडिया पहुंची ये अभिनेत्री

इस अवसर पर उन्होंने अपने लोकप्रिय भजनों, गजलों तथा शास्त्रीय संगीत के रागों में तैयार प्रस्तुतियों 'मेरा रास्ता अलग है मुझे जाने दो कहीं दूर जाकर मुझे दुनिया बसाने दो', 'कृष्ण बजाये बांसुरिया', 'बैठे बैठे रोने की यह रुत है पागल होने की', 'खुशबू को महकने के लिए हवाओं से दोस्ती करनी होगी' प्रस्तुत करके अपने नंगल दौरे को अमिट याद में बदल दिया।

उन्होंने बताया कि वे बचपन में दशकों पहले भाखड़ा बांध देखने के लिए लाए थे, अब लंबे अरसे के बाद वे दोबारा खूबसूरत शहर नंगल में अपने संगीत प्रेमियों के बुलाने पर कार्यक्रम प्रस्तुत करने पहुंचे हैं।

यह भी देखें... भारतीय वायुसेना का विमान लापता, 13 लोगों को लेकर जा रहा था अरुणाचल प्रदेश

राष्ट्रीय संगीतज्ञ परिवार की स्थानीय अध्यक्षा अरूण वालिया के अलावा पंजाब प्रभारी डॉ. कंवलजीत सिंह, एडवोकेट अशोक मनोचा, राकेश नैय्यर, एमपीएस वालिया, सुखवंत भसीन, अमन वर्मा आदि सहित दूरदराज से आए संगीत प्रेमियों व जाने माने संगीतकारों ने अनूप जलोटा को सम्मानित भी किया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story