×

Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर की फिल्म "गुड लक जेरी" करने पर इस हीरोइन पर क्यों हुआ गर्व

Jahnvi Kapoor: जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म "गुड लक जेरी" साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा कि फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है। जान्हवी कपूर ने कहा कि इस भूमिका को निभाने के लिए नयनतारा को उन पर गर्व है।

Anushka Rati
Published on: 3 Aug 2022 5:04 PM GMT
Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी करने पर इस हीरोइन पर क्यों हुआ गर्व
X

Good luck jerry movie ( image: social media )

Jahnvi Kapoor: जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म "गुड लक जेरी" साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा कि फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है। जान्हवी कपूर ने कहा कि इस भूमिका को निभाने के लिए नयनतारा को उन पर गर्व है।

जान्हवी कपूर, जो अपनी लेटेस्ट रिलीज़ "गुड लक जेरी" में अपने काम के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं, वहीं जाह्नवी ने कहा है कि उन्हें नयनतारा से भी फिल्म के लिए प्रशंसा मिली। आपको बता दें कि, फिल्म "गुड लक जेरी" 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें नयनतारा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

जाह्नवी कपूर ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने वाली। इसके साथ ही जान्हवी ने हाल ही में खुलासा किया कि नयनतारा ने उन्हें बताया कि अपने करियर में इतनी जल्दी इस तरह की भूमिकाएं चुनने के लिए उन्हें उन पर गर्व है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अभिनेता से रिएक्शन पाने के लिए उत्साहित थी।

वहीं जान्हवी ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने कहीं पढ़ा है कि नयनतारा ने फिल्म के ट्रेलर और मेरे बारे में कुछ पॉजिटिव और बहुत प्यारी बात कही थी। इसलिए मैंने उनका नंबर मांगा और मैंने उन्हें मैसेज किया और कहा 'बहुत-बहुत धन्यवाद, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, आपके इन शब्दों ने मेरा दिन बना दिया है।'"

जाह्नवी ने आगे कहा, "और नयनतारा ने रियलिटी में वो जवाब दिया जो मेरे लिए बहुत रोमांचक था और साथ ही उन्होंने ने मेरी फिल्म के लिए मुझे 'शुभकामनाएं भी दीं, साथ ही उन्होंने ने यह भी कहा की जाह्नवी इस भूमिका के लिए बिलकुल परफेक्ट हैं। नयनतारा एक बयान में कहा था की, फिल्म "कोकिला मेरे दिल के बहुत करीब है और "गुडलक जेरी" का ट्रेलर देखकर मुझे बहुत खुशी मिलती है, दर्शकों के लिए यह मनोरंजक राइड साबित होगी, जाह्नवी से बेहतर जेरी नहीं हो सकती थी! गुडलक जाह्नवी!" मैं ऐसी थी कि वह बहुत बड़ी है, वह बहुत अच्छी हैं। मैं बस इस बात से उत्साहित थी कि उन्होंने जवाब दिया।"

अगर हम जाह्नवी की आने वाली फिल्म "गुड लक जेरी" कि बात करें तो इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और नीरज सूद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिसकी स्ट्रीमिंग 29 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर शुरू कर दी थी। इसके अलावा जान्हवी अपनी अगली फिल्म "बावल" में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी और फिल्म "मिली" में भी दिखाई देंगी, जो उनके पिता बोनी कपूर द्वारा सपोर्टेड है वहीं राजकुमार राव के साथ "मिस्टर एंड मिसेज माही" स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story