×

बॉलीवुड में जल्द होगी, बच्चन परिवार के इस छठे सदस्य की एंट्री

 अमिताभ बच्चन जिन्हें लोग बिग बी के नाम से भी जानते हैं के पुत्र अभिषेक बच्चन भी अभिनेता हैं। उनकी पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से तो आप सभी वाकिफ होंगे लेकिन अब इस बच्चन परिवार से एक सितारा निकलने जा रहा है जिसका नाम जानकर आप चौंक जाएंगे।

राम केवी
Published on: 12 March 2020 3:40 PM GMT
बॉलीवुड में जल्द होगी, बच्चन परिवार के इस छठे सदस्य की एंट्री
X

बॉलीवुड में जल्द ही बच्चन परिवार के छठे सदस्य की एंट्री होने जा रही है। सहस्राब्दि के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का एक मात्र ऐसा परिवार है जिसमें सेलिब्रिटी की भरमार रही है। अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन अपने आप में देश की जानी मानी शख्सियत रहे और साहित्य जगत में उनका बहुत बड़ा नाम रहा। उन्हें महाकवि कहा गया है।

हरिवंश राय बच्चन की कालजयी रचना मधुशाला आज भी अपना विशिष्ट स्थान रखती है। उनके पुत्र अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया के सुपर स्टार, एंग्री यंगमैन रहे। सबसे बड़ी बात यह है कि अपने लंबे फिल्मी कैरियर से अमिताभ बच्चन ने अभी तक अवकाश नहीं लिया है। उनकी पत्नी जयाभादुड़ी भी अपने जमाने की नामी अभिनेत्री रहीं।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक समारोह में पत्रकारों ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि उनके घर में चार रचनात्मक प्रमुख कैसे हैं।

सवाल आते ही अमिताभ ने तपाक से पत्रकारों को दुरुस्त करते हुए कहा "वास्तव में आप गलत हैं, हमारे घर में पांच कलाकार हैं, मेरे पिता (महान कवि हरिवंश राय बच्चन) को आप भूल रहे हैं और छठा कलाकार तैयार हो रहा है आप आराध्या को भूल गए।"

ऐश्वर्या जल्द ही मणिरत्नम की अगली फिल्म की शूटिंग करती नज़र आएंगी। फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा होगी, जो लेखक कल्कि के तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। ऐतिहासिक फिल्म चोल सम्राट अरुलमोझी के जीवन का प्रदर्शन करेगी।

राम केवी

राम केवी

Next Story