×

इन TOP-5 TV ‘एक्ट्रेसस’ की ‘तलाक’ के बाद बदली किस्मत, 1 नजर में देखें पूरी LIST…

Charu Khare
Published on: 18 Jun 2018 6:27 AM GMT
इन TOP-5 TV ‘एक्ट्रेसस’ की ‘तलाक’ के बाद बदली किस्मत, 1 नजर में देखें पूरी LIST…
X

चारू खरे

लखनऊ: बॉलीवुड के चमकते सितारे हो या छोटे परदे के एक्टर-एक्ट्रेस अक्सर ऐसा कहा जाता है कि, तलाक या ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेसस का अभिनय सफ़र खत्म हो जाता है, लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है। दरअसल, आज हम टॉप-5 उन टीवी एक्ट्रेसस को लेकर आएं हैं, जिनके करियर ने तलाक के बाद आसमां की ऊँचाइयों में छलांग मारी।

तो आइये देखते हैं वो टॉप लिस्ट-

जेनिफ़र विंगेट

करन सिंह ग्रोवर ने दिल मिल गए और कसौटी ज़िंदगी की कोस्टार जेनिफर विंगेट से शादी की थी। पर कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगीं। इसके बाद करन की जिंदगी में बॉलीवुड दिवा बिपाशा बसु ने इंट्री ली और करन ने जेनिफर को तलाक दे दिया।

Image result for JENNIFER WINGET

जेनिफ़र विंगेट आज टीवी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है, सीरियल ‘बेहद’ ने जहां उनके फैन्स की फेहरिस्त को और लंबा कर दिया तो वहीँ उनका नया शो ‘बेपनाह’ टीवी की दुनिया का टॉप-4 लिस्ट में शुमार हो चुका है।

श्वेता तिवारी-

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम ‘प्रेरणा’ उर्फ़ श्वेता त्रिपाठी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत सारी मुश्किलों का सामना किया। इतना ही नहीं बल्कि वह घरेलु हिंसा का शिकार भी बनीं लेकिन, फ़िलहाल शादी के 9 साल बाद उन्होनें भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। इसके बाद वो बिग बॉस की विनर भी बनीं और शोज में भी नजर आई।

Image result for श्वेता तिवारी

रशिम देसाई-

सीरियल ‘उतरन’ की तपस्या और रियल लाइफ की रशिम और नन्दीश संधू की जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार हुआ करती थी लेकिन, रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के कैसेनोवा नेचर को जिम्मेदार ठहराया और शादी के कुछ सालों बाद ही दोनो ने तलाक ले लिया था।

Image result for रशिम देसाई

लेकिन इसके बाद नन्दीश की जिंदगी में कोई ख़ास बदलाव नहीं आए पर रशिम को सीरियल्स के बहुत सारे ऑफर्स मिलने लगे।

ये भी पढ़ें - विराट कोहली ! आपके रहते हुए ये किसने सुना दी ‘अनुष्का’ को खरी-खोटी

शिल्पा शिंदे-

शिल्पा शिंदे और रोमित राज एक सीरियल के दौरान नजदीक आये थे दोनों के बीच काफी घहरा रिश्ता था। इतना ही नहीं बल्कि शिल्पा की शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन फिर कुछ अनबन हुई और शिल्पा ने शादी से पहले ही ये रिश्ता तोड़ दिया।

Image result for शिल्पा शिंदे

इसके बाद रोमित राज तो टीवी पर नजर नहीं आये लेकिन शिल्पा ने लगातार सफलता हासिल की और बिग बॉस जीतने से लेकर एक से एक मुकाम हासिल किया।

दिव्यांका त्रिपाठी-

‘बनूँ मैं तेरी दुल्हन’ और ‘ये हैं मोह्बत्तें’ फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के रिश्तों की बात करें तो दोनों का रिश्ता सात साल के लम्बे संबंध के बाद टूट गया।

Image result for दिव्यांका त्रिपाठी

इतना ही नहीं बल्कि हर्षद ने दिव्यांका पर काफी आरोप भी लगाए, फिलहाल दिव्यांका ने 2017 में को-स्टार विवेक से शादी कर ली और तब से वह टीवी की फेवरिट बहू के साथ-साथ रियल लाइफ की फेवरिट बहू- पत्नी भी बन गयीं हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story