×

This Week Released Movies 2022: इस हफ्ते रिलीज होने वाली 28 फिल्में, एक साथ आठ हिंदी फिल्में देंगी दस्तक

This Week Released Movies November 2022: इस हफ्ते थियेटर्स में रिलीज होने वाली हिंदी से लेकर मलयालम भाषा की 28 फिल्मों की लिस्ट। जानने के लिए देखें ये लिस्ट।

Anushka Rati
Published on: 7 Nov 2022 1:29 PM GMT
This Week Released Movies November 2022
X

This Week Released Movies November 2022 (image: social media)

This Week Released Movies November 2022: आपको बता दें कि नवंबर का पहला हफ्ता यूं तो अपने साथ हिंदी सिनेमा की तीन फिल्में लेकर आया था। जिनसे काफी उम्मीदें थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर तीनों ही फिल्मों का हाल बेहाल रहा है। जिसने सभी को बेहद निराश कर दिया है। यह हफ्ता भी सभी फिल्मों की कमाई के लिहाज से बेहद ही निराशाजनक रहा है। यह सभी फिल्में पहले ही हफ्ते में बहुत ही लेजी ढंग से कमाई कर रही हैं। जहां इन सभी फिल्मों का कमाई करना पहले से ही मुश्किल हो रहा है तो वहीं नवंबर के दूसरे हफ्ते में इनका सफर और कठिन बनाने के लिए एक साथ कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइए जानते हैं, इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट।

11 नवंबर यानी के इस हफ्ते को सभी सिनेमाघरों में हिंदी में पूरी आठ फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। जिसमें से दो फिल्में एक-दूसरे को कांटे की टक्कर देती नजर आएंगी क्योंकि इन दोनों फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार्स मौजूद हैं। इनमें से एक जहां साउथ की बेहतरीन अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' है तो वहीं दूसरी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर की फिल्म 'ऊंचाई' है। इसके अलावा 11 नवंबर को रितेश देशमुख की 'मिस्टर मम्मी', 'अंत द एंड', 'थाई मसाज', 'रॉकेट गैंग', 'करतूत' और 'बधाई हो बेटी हुई है' रिलीज हो रही है।

इनसब के साथ साथ इस हफ्ते तेलुगू भाषा में सिर्फ एक फिल्म रिलीज हो रही हैंं और इस तेलुगू सिनेमा का नाम 'माधी' हैं जिसका खुमार बॉक्स ऑपिस पर शायद कम रहने वाला है। इस हफ्ते 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।


बता दें कि तमिल भाषा में भी इस हफ्ते 'यशोदा' के साथ ही तीन और फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। इनमें 'आगिलन', 'गिला आयलैंड' और 'पैरोल' का नाम शामिल है। चारों ही फिल्में 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं।


वहीं इस हफ्ते कन्नड़ सिनेमा की भी पांच फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इन पांच फिल्मों में शामिल हैं एक्शन थ्रिलर फिल्म 'यशोदा','राना', 'ओ कन्नड़ा' और एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'दिलपसंद' और पांचवी फिल्म 'यैलो गैंग्स' है। यह पांचों फिल्में 11 नवंबर को रिलीज हो रही हैं।


अब बात करें मलयालम फिल्मों की तो, मलयालम सिनेमा में इस हफ्ते एक साथ चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचाने के लिए तैयार हैं। मतलब की यह हफ्ता मलयालम दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है। इस 11 नवंबर को 'यशोदा', 'गिला आईलैंड', 'बेरमुडा' और 'शोहलाई' रिलीज हो रही हैं।


इसके साथ ही इस हफ्ते यानी के 11 नवंबर को मराठी सिनेमा की भी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं और रिलीज होने वाली फिल्मों के नाम हैं 'गोदावरी' और 'कुलस्वामिनी'।


जहां इतनी भाषाओं में फिल्में रिलीज हो रहीं है तो हमारा पंजाब कैसे पीछे रह सकता है। इस हफ्ते पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की भी तीन फिल्में रिलीज होने वाली है और ड्रामा से भरपूर ये तीनों फिल्में भी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगीं। इनमें 'छोबर', 'कुल्चे छोले' और 'मसंद' रिलीज होने वाली हैं। 'कुल्चे छोले' से सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story