×

Thor Love And Thunder OTT: आज से घर पर देखें थॉर का नया पार्ट, फुल एक्शन से भरी ये फिल्म

Thor Love And Thunder OTT Premiere: क्रिस हेम्सवर्थ और क्रिश्चियन बेल स्टारर थोर: लव एंड थंडर 7 जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जानिए इसे कब और कहां डिजिटल रूप से स्ट्रीम किया जा सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 July 2022 2:38 PM GMT
Thor Love And Thunder OTT Premiere
X

Thor Love And Thunder OTT Premiere (Image Credit-Social Media)

Thor Love And Thunder OTT Premiere: क्रिस हेम्सवर्थ और क्रिश्चियन बेल स्टारर थोर: लव एंड थंडर 7 जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जानिए इसे कब और कहां डिजिटल रूप से स्ट्रीम किया जा सकता है।दरअसल फिल्म थॉर: लव एंड थंडर भारत में आज रिलीज हो गई है। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिश्चियन बेल, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन मुख्य भूमिका में हैं। थोर का निर्देशन ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी ने किया है, जिन्होंने 2017 की रिलीज़ थोर: रग्नारोक के बाद थॉर को प्रशंसकों के बीच अपार लोकप्रियता दिलाई थी । वहीँ अब एक नई फिल्म के रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर रिटर्न आसमान छूने की उम्मीद है।

थोर: लव एंड थंडर की कहानी

ये पहली बार है जब एवेंजर्स: एंडगेम (2019) थोर, क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा अभिनीत, एमसीयू में केंद्र स्तर पर ले जा रहा है। थोर: रग्नारोक (2017) के बाद, इसकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। फिल्म के ट्रेलर में, दिखाया गया है कि थोर अब अपनी अलग दुनिया में है, जबकि नताली पोर्टमैन माइटी थोर के रूप में वाल्कीरी (टेसा थॉमसन) के साथ असगार्ड में शासन करती है। हालांकि, फिल्म में सबसे इंटरेस्टिंग मोड़ गोर्र द गॉड बुचर के रूप में क्रिश्चियन बेल है। 2012 में समाप्त हुई डार्क नाइट ट्रायोलॉजी में बैटमैन की भूमिका निभाने के बाद बेल सुपरहीरो शैली में लौट रहे हैं। अब, बेल के एमसीयू में शामिल होने के साथ, फैंस के पास थोर: लव एंड थंडर में देखने के लिए बहुत कुछ होगा।

थोर: लव एंड थंडर फिल्म समीक्षा

थोर: लव एंड थंडर के विश्व प्रीमियर के बाद, आलोचकों ने एमसीयू में एक दम नई कहानी पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है । फिल्म की समीक्षा काफी हद तक मिक्स्ड आ रही है और इसने एक बार फिर मार्वल के चौथे चरण की समस्याओं की ओर ध्यान आकर्षित किया है। कुछ लोगों ने बताया कि हालांकि थोर: लव एंड थंडर में हास्य और नाटक का अच्छा कॉम्बिनेशन है, लेकिन जब कहानी कहने की बात आती है तो ये अलग ही दिशा में चली जाती है और मुश्किल से कुछ नया देखने को मिलता है। साथ ही क्रिटिकस का ये भी कहना है कि फिल्म का पहला भाग खींचा गया लगता है और सेटअप में काफी समय बर्बाद होता है। हालांकि फिल्म के पहले भाग में गोर का कैरेक्टर अच्छी तरह से दिखया गया है, लेकिन बेल बहुत बेहतर कर सकता था।

थोर: लव एंड थंडर ओटीटी प्रीमियर

थोर: लव एंड थंडर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। कई लोग यह भी सोच रहे हैं कि ओटीटी पर फिल्म की स्ट्रीमिंग कब और कहां से शुरू होगी। बता दें कि थोर: लव एंड थंडर डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको स्ट्रीमिंग ऐप की प्रीमियम सदस्यता की आवश्यकता होगी। थोर: लव एंड थंडर के अलावा, पिछली सभी थोर फिल्मों और अन्य एमसीयू फिल्मों को भी डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर स्ट्रीम किया जा सकता है,

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story