×

Thrillers Web Series 2022: अगर आप हैं थ्रिलर्स वेब सीरीज के फैन तो आपको देखनी चाहिए ये वेब सीरीज

Thrillers Web Series 2022: अगर आप हैं वेब सीरीज और फिल्मों के दीवाने और घर बैठे ही चाहते हैं कुछ थ्रिलिंग और एक्साइटिंग वेब सीरीज देखना तो हम आपके लिए लेकर आए है।

Anushi Gupta
Published on: 27 Aug 2022 6:18 PM GMT
Thrillers Web Series 2022: अगर आप हैं थ्रिलर्स वेब सीरीज के फैन तो आपको देखनी चाहिए ये वेब सीरीज
X

Latest release Webseries (image: social media)

Latest Webseries: अगर आप हैं वेब सीरीज और फिल्मों के दीवाने और घर बैठे ही चाहते हैं कुछ थ्रिलिंग और एक्साइटिंग वेब सीरीज देखना तो हम आपके लिए लेकर आए है कुछ वैसे ही वेब सीरीज और फिल्मों के नाम जिन्हें हमनें दिए हैं अच्छे स्टार्स। तो मत करिए अब इंतजार और चुनिए अपने पसंद कि वेब सीरीज और घर बैठे ही एंजॉय करिए इन सभी वेब सीरीज और फिल्मों को और दीजिए खुद को एक अच्छा शो टाइम।

बता दें कि, नेटफ्लिक्स पर "दिल्ली क्राइम" सीज़न दो से लेकर sony liv की राजनीतिक थ्रिलर "महारानी" के दूसरे सीज़न तक सभी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज और मूवीज अवेलेबल हैं।

ये सप्ताह हो सकता है एक बोनान्ज़ा सप्ताह है। एक नहीं बल्कि तीन शो अपने अगले सीज़न के साथ वापसी कर रहें हैं और अच्छी रिव्यू रिसीव्ड करने में सफल रहे हैं। जैसा कि आप आबंडेंस की प्रॉब्लम्स से निपटते हैं - हमेशा एक अच्छी प्रॉब्लम्स होती है - हम इसे आपके लिए पूरी तरह से तैयार करके लाएं हैं। जहां नेटफ्लिक्स के "दिल्ली क्राइम", डिज़नी प्लस हॉटस्टार के "क्रिमिनल जस्टिस" और सोनीलिव की "महारानी" से, तीन नए शो आ रहे हैं और अगर आप अपने घर से बाहर निकलने की जिद करते हैं, तो विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म "लाइगर" और "पृथ्वीराज" की मलयालम ड्रामा "थेरप्पू" देख सकते हैं।


तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड बॉलीवुड की शुरुआत फिल्म "लाइगर" फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में वह एक बॉक्सर की भूमिका में हैं जिसका अक्सर मजाक उड़ाया जाता है क्योंकि वह हकलाता है। वहीं इस फिल्म में राम्या कृष्णन ने विजय देवरकोंडा की बोल्ड मां की भूमिका निभाई है और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है। लेकिन फिल्म लाइगर को रिवीवर्स से पॉजिटिव रिएक्शंस नहीं मिली है, लेकिन अगर आप एक्शन, ड्रामा और रोमांस के एलिमेंट्स वाली कुछ मसाला फिल्म के लिए तैयार हैं, तो आप ये फिल्म बेशक देख सकते हैं। इस फिल्म के निर्माण में इस्तेमाल होने वाली एलिमेंट्स के बारे में कुछ भी नया या ताज़ा नहीं है: मिश्रित मार्शल आर्ट, स्नार्लिंग बॉक्सर, सख्त-से-नाखून कोच और कैरेक्टर जो हर किसी को लुभाएगा।


इसके अलावा SonyLIV की राजनीतिक थ्रिलर "महारानी" का दूसरा सीज़न एक आकर्षक कॉन्टेक्स्ट का वादा करती है। पहले सीजन में हमने देखा था की चारा घोटाले में अपने पति और बिहार की पूर्व सीएम भीमा भारती को गिरफ्तार करवा देती है। वहीं इस सीजन में गिरफ्तारी के बाद रानी भारती अब राज्य की सीएम के रूप में अपनी भूमिका को और अधिक गंभीरता और जिम्मेदारी से लेती हैं। लेकिन, उसे अपने राजनीतिक राइवल नवीन सिंह और उसके पति भीमा के विरोध का सामना करना पड़ता है जो उसे जेल के अंदर से उसकी कुर्सी से उखाड़ने की कोशिश करता है। इस शो को राजनीतिक शैली के लिए एक "योग्य जोड़" के रूप में पाया गया है। कुछ फिल्म रिवीवर्स ने लिखा, "एक मनोरंजक स्क्रिप्ट और मनोरंजक डायलॉग्स के अलावा, एक और कारण है कि "महारानी 2" आज के अन्य वेब शो से एक पायदान ऊपर है, वह है इस वेब सीरीज में शामिल सभी एक्टर्स कि शानदार एक्टिंग।"


इसके साथ ही नेटफ्लिक्स सीरीज़ "दिल्ली क्राइम" अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है। इसमें एक अनप्रेसेडें कलाकार है जिसमें शेफाली शाह, राजेश तैलंग और रसिका दुगल जैसे कलाकार शामिल हैं। शो के पहले सीज़न के विपरीत जो 2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले पर आधारित थी वहीं इसका दूसरा सीज़न "सच्चे अपराध का काल्पनिक संस्करण" है। इस वेब सीरीज को एक "ठोस, स्मार्ट और सजेस्टिव" कहानी कहा गया है। वहीं इसका दूसरा सीजन भी कई मामलों में बेहद अच्छा और दर्शकों को खुद से जोड़े रखने का दम है।


कम समय में अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से मशहूर हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज "क्रिमिनल जस्टिस" के नए सीजन में वकील माधव मिश्रा के रूप में वापस आ गए हैं। इस बार वह एक युवा लड़के मुकुल का बचाव कर रहें हैं। जिस पर उसकी सौतेली बहन की हत्या का आरोप लगाया गया है। वहीं "कैनी वकील माधव मिश्रा जिसका किरदार लोगों को काफी पसंद और उन्हें अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है। क्रिमिनल जस्टिस को इसके तीसरे सीज़न को भी सुर्खियों रख रहा है क्योंकि दूसरे सीजन की कहानी काफी दिलचस्प होने के साथ साथ एक सस्पेंस भी उठाता है। ऑकेशनल स्टिफनेस, इमोबिलिटी और इंडेस्पेंसेबल हिस्सों से एक चेन बन सकती है जब वह एक एपिसोड के 40-मिनट के चलने के समय को भरने की कोशिश कर रही हो। "


हॉलीवुड वेब डॉक्यूमेंट-सीरीज़ "वेलकम टू व्रेक्सहैम" में दिखाया गया है कि कैसे रयान रेनॉल्ड्स ने साथी अभिनेता रॉब मैकलेनी के साथ वेल्श फुटबॉल क्लब व्रेक्सहैम एएफसी का पजेशन संभाला और आकस्मिक दर्शकों को पूरी तरह से शामिल करने के लिए एक छोटा बच्चा भी जल्दबाजी करता है, एफएक्स की नई स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री को रयान रेनॉल्ड्स और रॉब मैकलेनी की ठोस कॉमेडिक केमिस्ट्री के परफॉर्मेंस के रूप में सबसे अच्छा एक्सपीरियंस है।"

वहीं फिल्म थेरप्पू कि फिल्म "पृथ्वीराज" का निर्देशन कम्मारा संभवम के रतीश अंबत ने किया है और इस फिल्म में मुख्य भूमिका में पृथ्वीराज ने काम किया है। जो मुरली गोपी द्वारा लिखित एक स्क्रिप्ट से है। यह बदला और न्याय के सब्जेक्ट्स की सर्च करता है।

"थेरप्पू को प्रतीत होता है कि पूर्ण शक्ति कैसे काम करती है, इसका कोई आभास नहीं है। यह एक तरह का तर्क है कि शक्तिहीन लोगों को मरने से हरा देते हैं। यह किसी फिल्म द्वारा दिया गया अब तक का सबसे आपत्तिजनक बयान है। निर्माताओं की विचार प्रक्रिया उस वास्तविकता से बहुत दूर है जिसमें हम रहते हैं, "उनकी समीक्षा का एक भाग पढ़ा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story