×

Thunivu Hindi OTT: साऊथ सिनेमा के फैंस के लिए अच्छी खबर, फिल्म थुनिवु हिंदी में इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज़

Thunivu Hindi OTT Release Date: साउथ ही सबसे ज़बरदस्त फिल्म थुनिवु हिंदी में ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है। जिसकी रिलीज़ डेट भी अब सामने आ गयी है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Feb 2023 11:51 AM GMT
Thunivu Hindi OTT Release Date
X

Thunivu Hindi OTT Release Date (Image Credit-Social Media)

Thunivu Hindi OTT Release Date: पिछले कुछ समय से साउथ सिनेमा ने लोगों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाई है। और अगर आप भी साउथ फिल्मों के फैन हैं और तमिल-तेलुगु फिल्में देखने के शौक़ीन हैं साथ ही हमेशा इंतज़ार में रहते हैं की कोई तमिल-तेलुगु फिल्म मिल जाये देखने को तो ये खबर आपके लिए ही है। साउथ ही सबसे ज़बरदस्त फिल्म थुनिवु ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है। जिसकी रिलीज़ डेट भी अब सामने आ गयी है।

ओटीटी पर कहाँ और कब रिलीज़ होगी फिल्म थुनिवु

साउथ की ज़बरदस्त फिल्म थुनिवु जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी। फिल्म को हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज़ किया जायेगा। साथ ही साथ आपको बता दें कि ये फिल्म इस साल पोंगल के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। वहीँ अब इसे ओटीटी दर्शकों के लिए भी रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म सिनेमघरों में काफी पसंद की गयी थी और बेहतरीन कलेक्शन भी किया था। वहीँ अब जब ये ओटीटी पर रिलीज़ होगी तब भी मेकर्स को काफी उम्मीद है कि ये अच्छा प्रदर्शन करेगी।

इस बारे में जानकारी नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर किया है अब आपको ये भी बता देते हैं कि आप इस फिल्म को कब देख सकते हैं। दरअसल ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ होगी। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं के साथ हिंदी भाषाओँ में रिलीज़ की जाएगी। फिल्म का निर्देशन एच विनोद ने किया है और निर्माण बोनी कपूर ने किया है। फिल्म को इसके सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के 4 हफ्तों बाद ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है।

फिल्म थुनिवु का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

थुनिवु एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। वहीँ उनके ऑपोसिट मंजू वारियर थीं। फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट्स एंड टर्न्स थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। एक्टर अजीत परफॉरमेंस को लोगों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन किया था। लोगों को उनका लुक काफी पसंद आया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story