×

Salman Khan: कैटरीना कैफ के बारे में ये क्या बोल गए सलमान खान? पढ़ें जरूर

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: बॉलीवुड दबंग खान सलमान अपनी आनी वाली फिल्म "टाइगर 3" की वजह से पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Oct 2023 7:59 AM GMT
Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam
X

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam (Photo- Social Media)

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: बॉलीवुड दबंग खान सलमान अपनी आनी वाली फिल्म "टाइगर 3" की वजह से पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा चुके हैं। फिल्म की रिलीज में अभी काफी दिन बचे हुए हैं, लेकिन फैंस और दर्शकों ने तो अभी से ही उल्टी गिनती भी शुरू कर दी है। वहीं जब से ट्रेलर सामने आया है, उसे देखने के बाद तो दर्शक फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता रोक ही नहीं पा रहें हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ डांस करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है, आइए आपको बताते हैं कि सलमान खान ने क्या कहा?

कैटरीना कैफ के साथ डांस करने पर बोले सलमान खान

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म "टाइगर 3" का पहला गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है, जिसका नाम "लेके प्रभु का नाम" है। अभी हाल ही में गाने का टीजर जारी किया गया, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला। गाने के टीजर को किस तरह से प्यार मिला, उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाने को कितना प्यार मिलने वाला है। वहीं अब सलमान खान ने आज फिर "लेके प्रभु का नाम" गाने से कैटरीना कैफ की कुछ झलकियां साझा की है और बताया कि कैटरीना के साथ डांस कर उन्हें कैसा लगा।


सलमान खान ने अपने प्रोफाइल पर कैटरीना कैफ की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद ही हॉट हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर भाईजान कैप्शन में लिखते हैं, "कैट तुमने किल कर दिया है...तुम्हारे साथ डांस करना हमेशा ही आनंददायक होता है। टाइगर और जोया को पार्टी ट्रैक 'लेके प्रभु का नाम' में देखिए, 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है।"

अरिजीत सिंह ने गाने को दी है अपनी आवाज

सलमान खान और कैटरीना कैफ के अपकमिंग गाने "लेके प्रभु का नाम" को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। बताते चलें कि सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच लगभग 10 सालों से लड़ाई चल रही थी, इसकी वजह से अब तक अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए एक भी गाना नहीं गाया था, लेकिन अब यह दोनों के बीच लड़ाई खत्म हो चुकी है, ऐसे में पहली बार अरिजीत सिंह, सलमान खान के लिए अपनी आवाज देने जा रहें हैं। अरिजीत और सलमान के इस कोलेबोरेशन के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।


दिवाली के दिन रिलीज हो रही फिल्म

"टाइगर 3" में सलमान खान के साथ ही कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में विलेन बने हुए हैं। इनके अलावा कुमुद मिश्रा, रिधि डोगरा, विशाल जेठवा और रेवती जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखाई देंगे। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story