×

Tiger 3 Advance Ticket Booking: जानिए किस दिन से शुरू हो रही 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग

Salman Khan Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Oct 2023 3:55 PM GMT
Salman Khan Tiger 3
X

Salman Khan Tiger 3 (Photo- Social Media)

Salman Khan Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म की रिलीज में अब महज दो हफ्ता बचा हुआ है और दर्शक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं। वहीं अब सलमान खान की इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए हम एक बहुत ही महत्वपूर्ण खबर लेकर आए हैं तो फिर आइए बिना देर किए आपको बताते हैं।

इस दिन से शुरू हो रही "टाइगर 3" की एडवांस बुकिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म "टाइगर 3" का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए हम जो खुशखबरी लेकर आएं हैं उसके मुताबिक अब बहुत ही जल्द फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। जी हां!! ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर "टाइगर 3" से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट दिया है, जिसके मुताबिक "टाइगर 3" की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरु कर दी जाएगी। यानी की फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते पहले से ही दर्शक फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं।

"टाइगर 3" के पहले गाने ने मचाया तहलका

सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म "टाइगर 3" का प्रमोशन शुरू हो चुका है। वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला गाना "लेके प्रभु का नाम" रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान खान और कैटरीना की हॉट केमिस्ट्री देखते बन रही थी। यह गाना बेहद खास इसलिए भी था, क्योंकि पहली बार अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए अपनी आवाज दी है। यह गाना अभी तक यूट्यूब पर बवाल मचाए हुए है।


दिवाली के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही फिल्म

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इमरान फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे, यानी कि पहली बार सलमान खान और इमरान हाशमी एक दूसरे के आमने सामने होंगे। इनके अलावा कुमुद मिश्रा, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा और रेवती जैसे शानदार कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का भी फिल्म में एक अहम रोल होने वाला हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 नवंबर यानी कि दिवाली के दिन आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।






Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story