×

Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam हुआ रिलीज, सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam: सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' का पहला गाना रिलीज हो चुका है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Oct 2023 8:43 AM GMT
Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam
X

Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam (Image Credit: Social Media)

Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी कमाल की लग रही है।

रिलीज हुआ ‘लेके प्रभु का नाम' सॉन्ग

यशराज फिल्म्स ने आज रामनवमी के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ से पहला सॉन्ग ‘लेके प्रभु का नाम' का रिलीज कर दिया है। बता दें कि ‘टाइगर 3’ का रिलीज किया गया पहला म्यूजिक वीडियो कैप्पाडोसिया, तुर्की में शूट किया गया है। सॉन्ग में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ और अपने डांस मूव्स से लोगों को खूब दीवाना बना रहे हैं। गाने का म्यूजिक काफी दमदार है और यकीनन ये गाना आने वाले समय में ब्लॉकबस्टर पार्टी नंबर बनने वाला है।

अरिजीत सिंह ने गाया ‘लेके प्रभु का नाम'

इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इसे अरिजीत सिंह ने गाया है। यह पहली बार है, जब सलमान खान और अरिजीत सिंह ने किसी गाने से कोलैबोरेट किया है, क्योंकि दोनों की लड़ाई की वजह से सलमान खान ने अपनी किसी भी फिल्म में अरिजीत सिंह का गाना नहीं लिया था, लेकिन अब ये लड़ाई खत्म हो चुकी है। हाल ही में सलमान खान ने बताया था कि ‘टाइगर 3’ का ‘लेके प्रभु का नाम’ उनके फेवरेट डांस ट्रैक में से एक है और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस चार्टबस्टर में उन्हें और कैटरीना कैफ को देखना पसंद करेंगे।


कब रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

बता दें कि 'टाइगर 3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इस बार इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इमरान नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये दिवाली पर यानी 12 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिनमें हिंदी, तमिल और तेलुगू शामिल है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story