×

Tiger 3 Trailer: इस बार सलमान करेंगे डबल धमाल, रिलीज हुआ 'टाइगर 3' का धांसू ट्रेलर

Tiger 3 Trailer: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में सलमान खान का एक्शन अवतार इस बार वाकई आपके होश उड़ाने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Oct 2023 7:11 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2023 7:32 AM GMT)
Tiger 3 Trailer: इस बार सलमान करेंगे डबल धमाल, रिलीज हुआ टाइगर 3 का धांसू ट्रेलर
X

Tiger 3 Trailer: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ! जी हां...भाईजान के फैंस काफी समय से 'टाइगर 3' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। टीजर रिलीज के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई थी। वहीं, अब ट्रेलर में सलमान खान का एक्शन अवतार देख फैंस को बस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। फिलहाल, आइए हम आपको 'टाइगर 3' का ट्रेलर दिखाते हैं।

रिलीज हुआ 'टाइगर 3' का ट्रेलर

'टाइगर के मैसेज' के बाद अब 'टाइगर 3' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत एक फीमेल की बैकग्राउंड आवाज से होती है, कहती है देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है? जिसके बाद सलमान खान की दमदार एंट्री होती है। इसके बाद वो फीमेल सामने आती है और कहती है बस एक आदमी का। इसके बाद सलमान वीडियो में रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट करते नजर आते हैं। ट्रेलर में सलमान अविनाश राठौड़ के किरदार में नजर आ रहे हैं। सलमान का एक्शन अवतार सभी के होश उड़ा रहा है। वहीं, ट्रेलर में सलमान खान की प्यारी फैमिली की झलक भी देखने को मिलती है, जिसमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर से यह तो साफ हो गया है कि इस बार 'टाइगर 3' में फैंस रोमांस, इमोशन और एक्शन का भरपूर आनंद उठाते नजर आएंगे।

'टाइगर का मैसेज' भी था काफी दमदार

इससे पहले, 27 सितंबर 2023 को 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान के दमदार लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया था। टीजर में सलमान खान जनता को एक मैसेज देते नजर आ रहे थे, जिसमें वह कह रहे थे- "मेरा नाम अविनाश सिंह राठौड़ है। पर आप सबके लिए मैं टाइगर हूं। 20 साल अपना सब कुछ इंडिया की हिफाजत में लगा दिया। बदले में कुछ नहीं मांगा पर आज मांग रहा हूं...आज आप सबको ये बताया जा रहा है कि टाइगर आपका दुश्मन है। टाइगर गद्दार है। टाइगर दुश्मन नंबर वन है तो 20 साल की इंडिया की सर्विस के बाद मैं अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हूं। मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था। गद्दार या देशभक्त...जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नहीं तो जय हिंद।''

कब रिलीज होगी 'टाइगर 3'?

बता दें कि 'टाइगर 3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इस बार इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इमरान नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये दिवाली पर यानी 12 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिनमें हिंदी, तमिल और तेलुगू शामिल है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story