×

Tiger 3: सिनेमा लवर्स के लिए खुशखबरी! सलमान खान की 'टाइगर 3' में एक नहीं बल्कि बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स का होगा कैमियो

Tiger 3: "टाइगर 3" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद, दर्शक एक पल के लिए यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ऐसा कुछ होने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Nov 2023 10:33 AM GMT
Tiger 3
X

 Tiger 3 (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan In Salman Khan Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" की रिलीज में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, "टाइगर 3" दिवाली के दिन यानी कि 12 नवंबर को रिलीज हो रही है, वहीं सलमान खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि दर्शकों को इस फिल्म से बहुत अधिक उम्मीदें हैं। इसी बीच "टाइगर 3" को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद, दर्शक एक पल के लिए यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ऐसा कुछ होने वाला है। जी हां!! बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार ऐसा कुछ होने जा रहा है, जिसे सुनने के बाद फैंस अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

शाहरुख के साथ "टाइगर 3" में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

हिंदी सिनेमा की दुनिया में पहली बार ऐसा कुछ होने जा रहा है, जिसे सुनने के बाद तो यकीनन दर्शकों के लिए 12 नवंबर का इंतजार करना बेहद मुश्किल होगा। जी हां!! बात ही कुछ इतनी बड़ी है, दरअसल सलमान खान की "टाइगर 3" में सिर्फ एक नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार कैमियो करते दिखाई देंगे। शाहरुख खान को लेकर बहुत ही पहले से खबरें थीं कि अभिनेता "टाइगर 3" में कैमियो करते दिखाई देंगे, वहीं अब एक और सुपरस्टार के कैमियो करने की जानकारी सामने आई है, वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि अभिनेता ऋतिक रोशन हैं। जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में जोरों शोरों से चर्चा हो रही है कि ऋतिक रोशन "टाइगर 3" में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे।


इस दिन से शुरू होगी फिल्म की एडवांस बुकिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म "टाइगर 3" की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर यानी कि कल से शुरू होगी। यानी की फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते पहले से ही दर्शक फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार जिस तरह से "टाइगर 3" को लेकर दर्शकों में क्रेज बना हुआ है उसके अनुसार यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है, यही नहीं एक नया रिकॉर्ड भी बना सकती है। वहीं अब जब फिल्म में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार की स्पेशल अपीयरेंस होगी तो भला कैसे दर्शक फिल्म देखने थिएटरों में नहीं पहुंचेंगे।


दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म

सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में हैं। इमरान फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे, यानी कि पहली बार बड़े पर्दे पर सलमान खान और इमरान हाशमी एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। इनके अलावा कुमुद मिश्रा, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा और रेवती जैसे शानदार कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 नवंबर के दिन आपके नजदीकी सिनेमाघरों में तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story