×

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' का टीजर रिलीज, एक्शन देख हिल जायेगा दिमाग

Ganapath Teaser Release: आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म "गणपत" का टीजर आज जारी कर दिया गया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 29 Sep 2023 8:06 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2023 8:46 AM GMT)
Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ की गणपत का टीजर रिलीज, एक्शन देख हिल जायेगा दिमाग
X

Ganapath Teaser Release: आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म "गणपत" का टीजर आज जारी कर दिया गया है। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं और अब जाकर मेकर्स ने शुक्रवार को टीजर रिलीज कर दिया है, जो बेहद जी धमाकेदार है।

टाइगर श्रॉफ ने जारी किया टीजर

मालूम हो कि मेकर्स पहले ही बता चुके थे कि टीजर 29 सितंबर को रिलीज किया जाएगा और आज टीजर रिलीज भी कर दिया गया है। टाइगर श्रॉफ ने खुद टीजर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। अभिनेता ने टीजर रिवील करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इंतजार का वक्त खत्म हुआ.....आ गए हैं हम आपको अपनी दुनिया में ले जाने.....गणपत इस दशहरा यानी कि 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।"

टाइगर श्रॉफ का एक्शन देख दंग रह गए दर्शक

"गणपत" के टीजर से दर्शकों को जितनी उम्मीदें थीं, वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है। टीजर बेहद ही जबरदस्त है, खासतौर पर टाइगर का एक्टिंग। उन्होंने इतना जानदार एक्शन किया है कि उसे देख आपका दिमाग हिल जायेगा। वाकई टाइगर श्रॉफ का धांसू अंदाज देखते बन रहा है।


टाइगर श्रॉफ के मुरीद हुए फैंस

टीजर देखने के बाद फैंस के लिए फिल्म का इंतजार करना बेहद मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर टीजर की तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "क्या टीजर है भाई, मजा आ गया।" दूसरे ने कहा, "बहुत ही धमाकेदार टीजर है, सीन और बैकग्राउंड म्यूजिक, सबकुछ शानदार।" तीसरे ने कहा, "आया आया अपना गणपत सब की बजाने।" वहीं एक अन्य दर्शक ने कहा, "ब्लॉकबस्टर।" इसी तरह टाइगर और कृति के तमाम फैंस अभी से ही इस फिल्म को हिट और हाउसफुल बता रहें हैं।


इस दिन थिएटरों में रिलीज होगी फिल्म "गणपत"

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म "गणपत" में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है, जबकि पूजा एंटरटेनमेंट बैनर के तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। एक्शन से भरपूर ये फिल्म 20 अक्टूबर यानी कि दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story