×

Heropanti 2 के लिए दुआ मांगने पहुंचे Tiger Shroff , Video वायरल

Heropanti-2 कल यानि 29 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और ऐसे में Tiger Shroff और Tara Sutaria मंदिर और दरगाह पहुंचे। फिल्म की सफलता की दुआ भी मांगीं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 28 April 2022 8:16 AM GMT
Tiger Shroff and Tara Sutaria
X

Tiger Shroff and Tara Sutaria  (Image Credit :Social Media)

Tiger Shroff and Tara Sutaria at Dargah and Temple: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2 ) जल्द रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में दोनों एक्टर फिल्म की सफलता की दुआ मांगने मंदिर और दरगाह पहुंचे।

टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म हीरोपंती -2 कल यानि 29 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और ऐसे में टाइगर पहुंचे दरगाह पर साथ में फिल्म की हीरोइन तारा सुतरिया भी थी। दोनों ने दरगाह पर चादर चढ़ाई और फिल्म की सफलता की दुआ भी मांगीं। ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही लोगो के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म में जो इफ़ेक्ट इस्तेमाल हुए हैं वो काफी अलग हैं और बॉलीवुड में ऐसे इफेक्ट्स पहली बार देखने को मिलेंगे। टाइगर और तारा का दरगाह और मंदिर का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ और और तारा सुतारिया पूरे ज़ोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गयें हैं,जिसके चलते दोनों ने मंदिर और दरगाह में प्रार्थनाये की। जिससे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाए और लोगों को ये फिल्म पसंद भी आये। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों स्टार्स ने मुंबई में एक दरगाह पर जाकर माथा टेका और चादर भी चढ़ाई। दोनों मुंबई के माहिम दरगाह पहुंचे। टाइगर और तारा दोनों ही इंडियन ऑउटफिट में नज़र आये परंपरा के मुताबिक, दोनों को अपने सिर पर फूलों की चादर लेकर जाते हुए देखा गया और दरगाह पर जाकर दोनों ने दुआएं भी मांगी। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने अपने कैमरों में कैद कर लिया।

इसके बाद टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुंबई के बबूलनाथ मंद‍िर पहुंचे। वहां भी दोनों ने प्रार्थना की फूल चढ़ाये। फिलहाल तारा और टाइगर की केमिस्ट्री एक बार फिर लोगों को देखने को मिलेगी। इसके पहले दोनों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में साथ में दिख चुके हैं। ये फिल्म तारा की डेब्यू फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन तारा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story