×

Heropanti 2 का नया गाना हुआ रिलीज़, टाइगर और तारा ने उड़ाया सभी का होश, देखिये Video

Tiger Shroff की फिल्म Heropanti 2 का एक और गाना Jalwanuma रिलीज़ हुआ है। गाने में टाइगर और Tara Sutaria के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिली है। देखिये गाने का वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 1 April 2022 11:32 AM GMT (Updated on: 1 April 2022 11:34 AM GMT)
Heropanti 2 New Song
X

Heropanti 2 New Song Jalwanuma Released(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Heropanti 2 New Song Jalwanuma Released:टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज़ हो जाएगी।इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ के साथ साथ फिल्म के मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं।

बता दें कि बॉलीवुड(Bollywood) में अपनी पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ ने 2014 में हीरोपंती के फर्स्ट पार्ट (Heropanti 1) से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।उसमें भी टाइगर ने ज़बरदस्त एक्शन(Action hero Tiger Shroff) दिखते हुए अपनी छवि लोगो के मन में एक्शन हीरो की रखी।और अब इस फिल्म में भी वो बेहद कठिन एक्शन सीन करते नज़र आएंगे ।

अभी थोड़ी देर पहले ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का एक और गाना ('जलवानुमा') रिलीज़ हुआ है। इस गाने को पूजा तिवारी (Pooja Tiwari) और जावेद अली(Javed Ali) ने अपनी आवाज से सजाया है।ये इस फिल्म का दूसरा गाना है जो अब तक रिलीज़ हुआ है। सूफी राग के साथ नए जमाने के मोड़ वाले इस गाने को पूजा तिवारी और जावेद अली ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि उस्ताद ए आर रहमान ने इसे कंपोज़ किया है।

साथ ही इस गाने में फिल्म की हीरोइन तारा सुतारिया (Tara Sutaria) टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आ रहीं हैं।इतना ही नहीं गाने में दोनों के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिली है।ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiyadwala) द्वारा निर्मित है। बताया जा रहा है कि फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो पहले कभी भी बॉलीवुड में नहीं दिखा होगा।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ,तारा सुतारिया और नवाज़ (Nawazuddin Sidiqui) सभी कलाकार स्वैग में नजर आ रहे हैं। फिल्म में टाइगर अपनी पहली फिल्म यानि हीरोपंती 1 का डायलॉग "सबको आती नहीं मेरी जाती नहीं"कहते भी नज़र आएंगे। नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का लुक ज़रा हटकर है और ट्रेलर में उन्हें देखकर ही पता चल रहा था कि फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि उनका और टाइगर का फिल्म में ज़बरदस्त मुक़ाबला होगा जिसे देखना फैंस के लिए दिलचस्प होगा।

साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala)के बैनर तले बनी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अहमद खान (Ahmad Khan) ने और म्यूजिक ए आर रहमान(A.R Rehman) का है । फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और टाइगर को बड़े पर्दे पर देखने को बेताब है तो सभी फैंस का ये इंतज़ार बहुत जल्द ख़त्म होने वाला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story