×

बागी-3 पोस्टर जारी,जानिए टाइगर की फिल्म कब और किसके साथ आएगी

suman
Published on: 20 Dec 2018 3:12 AM GMT
बागी-3 पोस्टर जारी,जानिए टाइगर की फिल्म कब और किसके साथ आएगी
X

जयपुर: 2018 में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बागी-2’ देने वाले टाइगर श्रॉफ ने इस सीरीज की अगली फिल्म के दो पोस्टर जारी करते हुए 2020 की पहली 200 करोड़ी फिल्म आने का ऐलान कर दिया है। साजिद नाडियाडवाला निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘बागी-2’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग लेते हुए लाइफ टाइम 168 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। निर्माताओं ने इस फिल्म के प्रदर्शन से पूर्व ही इसके तीसरे भाग की घोषणा कर दी थी। इसके साथ ही यह भी कहा गया था कि बागी-3 में पहले से भी ज्यादा जबरदस्त एक्शन दृश्य दर्शकों को देखने को मिलेंगे।

टाइगर श्रॉफ द्वारा जारी किए गए पोस्टरों में इस फिल्म के प्रदर्शन की तिथि भी सामने आ गई है। यह फिल्म साल 2020 में 6 मार्च को प्रदर्शित होगी। बागी और 'बागी-2' में नायिकाओं के तौर पर श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी नजर आई हैं लेकिन 'बागी-3 ' के लिए कहा जा रहा है कि टाइगर के सामने किसी दूसरी एक्ट्रेस को लिया जाएगा।दो दिन पहले इस बात को लेकर चर्चा थी ‘केदारनाथ’ फेम सारा अली खान ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है लेकिन अब सारा अली खान ने मीडिया को दिए अपने हालिया बयान में इस बात से स्पष्ट इंकार कर दिया है।

सारा अली खान ने अपने ताजा बयान में इन खबरों को अफवाह करार दिया है। असल में सारा अली खान बीते दिन फिल्म ‘सिम्बा’ के प्रमोशन के लिए मीडिया से मुखातिब हुई, जहाँ उनसे ‘बागी 3’ को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया कि, ‘ये जो समाचार आ रहे हैं, वो अफवाह है। मैंने बागी 3 साइन नहीं की है।’ मीडिया में सारा अली खान को लेकर बागी-3 के समाचार आ रहे थे, जिनमें कहा जा रहा था कि सारा को बागी-3 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक यह सुनिश्चित नहीं हुआ कि सारा ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरी है या नहीं।

suman

suman

Next Story