इनकी हीरोपंती पर फिदा हुई कई हसीनाएं, कौन करता है इनके दिल पर राज ?

मुंबई: जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी हीरोपंती से लोगों के दिलों में पहचान बना चुके है। उनको एक बेहतरीन डांसर के साथ आने वाले सुपरस्टार माने जा रहा हैं। टाइगर पहली फिल्म हीरोपंती के बाद बागी में नजर आने वाले हैं और इसमें उनके ऑपोजिट श्रद्धा कपूर दिखेंगी। इन दिनों वो इसी की शूटिंग में व्‍यस्त हैं और इसमें भी वो खतरनाक स्‍टंट्स करते हुए नजर आएंगे। बागी की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ घायल भी हो चुके हैं। टाइगर श्रॉफ वैसे तो काफी स्मार्ट और क्यूट से दिखते हैं लेकिन वो अपने जब हॉट अवतार में आते हैं तो उनके मुकाबले उनकी उम्र का कोई भी स्टार नजर नहीं आता।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

जैकी के बेटे
टाइगर का जन्म  2 मार्च1990 को जैकी श्रॉफ के घर हुआ था।फिल्म हीरोपंती फेम मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का असली नाम है ‘जय हेमंत श्रॉफ’। उनके बारे में वाकया है कि  बचपन में वे लोगों को काटने रहते थे।इस आदत की वजह से घर वालों ने उनका नाम टाइगर रख दिया। टाइगर ने आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ की स्पेशल ट्रेनिंग में भी मदद की थी। एक्टिंग  में आने से पहले टाइगर की रुचि स्पोर्ट्स की तरफ थी।  उनकी पहली फिल्म  हीरोपंती में हीं समीक्षकों ने उन्हें लंबी रेस का घोड़ा मान लिया।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सुभाष घई ने किया था लॉच करने का वादा
अगर ये कहा जाए कि जैकी श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलवाने वाले सुभाष गई है तो इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। सुभाष की फिल्म हीरो से जैकी ने  फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद से दोनों की दोस्ती अटूट हो गई। इनके बारे में कहा जाता है कि जब टाइगर श्रॉफ का जन्म हुआ तो सुभाष घई ने उन्हें पहली बार देखा तो 101 रुपए दिए और कहा कि जैकी तुम्हारे बेटे को फिल्म के लिए साइन कर लिया है, लेकिन बाद में भले ही टाइगर को साजिद नाडियावाला लॉच किया। भविष्य में हो सके तो सुभाष टाइगर को लेकर फिल्म बनाए।

फाइल फोटो
फाइल फोटो
ऋतिक और अक्षय  के मुरीद

टाइगर ऋतिक को डांस  अपना इंस्पेरीशेन मानते हैं। एक्शन के मामले में वो अक्षय से सलाह लेते हैं।हाल में ही बागी की शूटिंग के दौरान चोट लगने पर उन्होंने कहा भी था कि अक्षय ने उन्हें पहले हीं आगाह किया था। वे अपनी वर्कआउट पर खास ध्यान देते हैं, आने वाली फिल्मों में भी वो अपनी बॉडी पर ज्यादा ध्यान देते है।  वे स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज भी बन चुके है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आने वाली फिल्म
बॉलीवुड में अपने डांस मूव्स और एक्शन के जरिए दमदार एंट्री करने वाले टाइगर जल्द ही कई फिल्मे फ्लोर पर है। फिलहाल फिल्म ‘बागी’ में नजर आएंगे और उन्हें डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की एक फिल्म के लिए भी साइन किया गया है।

दिशा पटानी- टाइगर श्रॉफ, फाइल फोटो
दिशा पटानी- टाइगर श्रॉफ, फाइल फोटो

कौन है उनके दिल की धड़कन
कई दिलो की धड़कन  टाइगर का दिल किसके लिए धड़कता है शायद कुछ लोगों को पता हो। ऐसा कहा जा रहा है  कि एक्ट्रेस बनने की कोशिश में लगी इंदौर की दिशा पटानी से उनके रिश्ते है। दोनों अक्सर बांद्रा में घुमते नजर आते है। साथ में ही वर्कआउट भी करते है। दिशा को कई फिल्में मिली लेकिन किसी की शूटिंग नहीं हो पाई। बागी में भी टाइगर के ऑपोजिट लिया गया था  लेकिन बाद में श्रद्धा ने इंट्री मार ली। कुछ लोग श्रद्धा के साथ भी इनके नाम जोड़ते है ।

फाइल फोटो
फाइल फोटो