×

इस पोस्ट को शेयर कर टाइगर व दिशा ने दिए अपने रिश्ते को नाम, क्या है सच?

suman
Published on: 15 Feb 2019 12:33 AM GMT

जयपुर:टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी हॉट कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर साथ में दिखाई देते हैं। ऐसा कई बार हुआ है कि टाइगर-दिशा की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे की तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं। गुरुवार को वेलेंटाइंस डे पर दोनों ने अलग तरह से एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया है।

टाइगर और दिशा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने एंगेजमेंट कर ली ह।. दिशा पटानी ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें वह हाथ में पहनी डायमंड रिंग को चूमती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा है -' किसी ने मुझसे सवाल पूछा और मैंने हां कर दिया. ' इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाइगर ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पूछा होगा और दिशा ने अपनी हामी भर दी है।

ठीक इसी तरह, टाइगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इसमें भी वह उंगली में पहनी हुई डायमंड रिंग को चूमते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल लिया है और इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। टाइगर और दिशा ने बागी 2 फिल्म में साथ में काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. दिशा पटानी भी इन दिनों काफी बिजी है. वह सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली है। इसके अलावा टाइगर भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं. फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय भी मुख्य किरदार निभाएंगी।

suman

suman

Next Story