×

Ganapath Twitter Review: टाइगर की गणपत देखने की कर रहें हैं प्लानिंग? तो एक बार जरूर पढ़ ले रिव्यू

Ganapath Twitter Review: टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म "गणपत" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अगर आप इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहें हैं, तो पहले यहां रिव्यू पढ़ लें, उसके बाद ही फिल्म का टिकट बुक करें।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2023 6:05 AM GMT
Ganpath Twitter Review
X

Ganpath Twitter Review (Photo- Social Media)

Ganapath Twitter Review: टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म "गणपत" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अभिनीति इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज आखिरकार वो दिन आ ही गया है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए आज सुबह से ही थिएटरों के बाहर लंबी लाइन लगी हुई है, टाइगर के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं। वहीं अगर आप इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहें हैं, तो पहले यहां रिव्यू पढ़ लें, उसके बाद ही फिल्म का टिकट बुक करें।

दर्शकों से मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन और स्टंट स्टार कहे जाते हैं, क्योंकि वह अपनी फिल्मों में ज्यादातर एक्शन और स्टंट खुद ही करते हैं। वहीं टाइगर की फिल्मों में हमेशा एक लेवल ऊपर ही एक्शन देखने को मिलता है। टाइगर और कृति की फिल्म "गणपत" में भी जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं, जिसे देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दर्शक भी फिल्म देखने के बाद उसके एक्शन सीन्स की ट्विटर पर जमकर तारीफ कर रहें हैं। आइए आपको कुछ रिव्यू दिखाते हैं-


एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है, "बॉलीवुड की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म। क्लास एक्टिंग और टाइगर श्रॉफ का क्या स्वैग है, और लेडी किलर कृति सेनन हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रहीं हैं। फर्स्ट हाफ अच्छा है, लेकिन हाफ तो क्या थ्रिल राइड है, एपिक क्लाइमेक्स, मिस मत करना।"

एक दूसरा यूजर लिखता है, "थ्री वर्ड रिव्यू....सुपरहिट फ्यूचरिस्टिक ड्रामा....।"

आशा भोसले ने भी की फिल्म की तारीफ

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर आशा भोसले ने भी फिल्म "गणपत" की खूब तारीफ की। स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद जब उनसे फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे इतना अच्छा लगा टाइगर का काम, जब मैं देख रही थी तो मुझे लगा कि मैं कोई इंटरनेशनल पिक्चर देख रही हूं। बहुत अच्छी लगी पिक्चर।"

आज से सिनेमाघरों में देख सकते हैं फिल्म

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म "गणपत" को आप आज से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। एक्शन और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story