×

Film Ganapath: कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म 'गणपत' की शूटिंग पूरी, सामने आया रैपअप पार्टी Video

Film Ganapath: फिल्म 'गणपत' की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इसकी जानकारी टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन ने खुद दी है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 24 Dec 2021 2:48 AM GMT (Updated on: 24 Dec 2021 4:04 PM GMT)
tiger shroff kriri Sanon
X

कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ (photo : social media ) 

Film Ganapath: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और एक्ट्रेस कृति सनोन (kriri Sanon) लम्बे समय बाद एक बार फिर साथ पर्दे पर दिखने वाले हैं । फिल्म 'गणपत' (film Ganapath) को लेकर दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं । इस फिल्म का उनके फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए टाइगर श्रॉफ और कृति यूके में हैं । जहां से टाइगर ने एक तस्वीर शेयर की थी, उनकी आंख में चोट लग गयी थी । जिसके बाद अब खबर मिली है कि शूटिंग (film Ganapath shooting completed) पूरी हो चुकी है । इसकी जानकारी टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन ने खुद दी है ।

लम्बे समय से फिल्म 'गणपत' को लेकर चर्चा में रहे टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन ने शूटिंग को फाइनली रैपअप कर लिया है । जिसकी जानकारी दोनों स्टार्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी है । टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है एक्टर और कृति के सामने बड़ा सा केक रखा हुआ है , इस केक पर फिल्म का नाम लिखा हुआ है । कृति और टाइगर के साथ कुछ क्रू मेंबर्स भी अज़र आ रहे हैं । वही टाइगर के इस वीडियो को कृति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । जिसमें दोनों केक खाने की बात कर रहे हैं ।

कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ (photo : social media )

विकास बहल फिल्म डायरेक्ट

बता दें, फिल्म गणपत में टाइगर और कृति मुख्य भूमिका में होंगे । ये एक्शन और थ्रिल से भरपूरी मूवी है । फिल्म को विकास बहल ((Vikas Bahl) ने डायरेक्ट किया है । वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani), दीपशिखा देशमुख (Deepshikha Deshmukh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म के लिए टाइगर ने बहुत मेहनत की है। कुछ दिन पहले ही एक्टर ने ब्रिटेन से एक वीडियो शेयर किया थी जिसमें वो माइनस 1 तापमान में शर्टलेस होकर जॉगिंग करते हुए नजर आए थे । उनकी ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गयी थी ।

कृति और टाइगर की पहली फिल्म

वही बात करें कृति और टाइगर की तो दोनों बड़े पर्दे पर दूसरी बार साथ नज़र आने वाले हैं। कृति और टाइगर की एक साथ पहली फिल्म 'हीरोपंती' थी । दोनों ने इस ही फिल्म से डेब्यू किया था । दोनों की जोड़ी को जनता का खूब प्यार मिला था । 2014 में आई फिल्म हीरोपंती एक रोमांटिक एक्शन फिल्म थी । फिल्म से टाइगर के स्टंट ने सबको हैरान कर दिया था ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story