×

Tiger Shroff House Photos: बेहद आलीशान है टाइगर श्रॉफ का घर, सामने आईं इनसाइड तस्वीरें

Tiger Shroff House Photos: एक्टर टाइगर श्रॉफ मुबंई के एक बेहद लग्जरी 8BHK घर में रहते हैं, जिसकी इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 2 March 2023 3:53 AM GMT
Tiger Shroff House Photos
X

Tiger Shroff House Photos (Image Credit: Social Media)

Tiger Shroff House Photos: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बेहद कम समय में एक्टर ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। यह उनकी मेहनत ही है, जिससे उन्होंने अपना एक आलीशान घर खरीदा है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। टाइगर का ये घर बेहद लग्जरी है। आइए आपको इसकी इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं।


बॉलीवुज के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने अभी हाल ही में मुंबई में एक लग्जरी घर खरीदा है। जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Tiger Shroff House Photos

टाइगर श्रॉफ का ये घर शहर के मंहगे इलाके रुस्तमजी पैरामाउंट में है। जहां कई सेलेब्स रहते हैं।

Tiger Shroff House Photos

टाइगर के इस नए घर में 8 बेडरूम है, जिन्हें बहुत ही सुंदर इंटीरियर के साथ सजाया गया है। एक्टर के घर में एक पूल एरिया भी है। एक्टर अपने दिन की शुरुआत अक्सर यही से ही करते हैं।


ये एक्टर के घर का लिविंग रूम है, जो काफी बड़ा और खूबसूरत है। एक्टर ने अपने घर के लिविंग रूम में ऑफ व्हाइट सोफे लगाए गए है, जो देखने में काफी एलिगेंट लुक दे रहे हैं।


वहीं लिविंग रूम में ग्लास के दरवाजे लगाए हैं, जिसके बाहर बहुत बड़ी बालकनी बनी हुई है। इस बालकनी में टाइगर शाम के समय में अपना खूबसूरत वक्त गुजारते हैं।


घर में एक वर्कआउट एरिया भी है, जहां टाइगर कई बार जिम करते हुए नजर आते हैं। अपने इस वर्कआउट एरिया को टाइगर ने काफी अच्छे से अरेंज किया हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story