×

भगवान शिव को असली एक्शन हीरो मानते हैं टाइगर, बचपन में रखते थे सोमवार का व्रत

By
Published on: 12 Jan 2017 7:53 AM GMT
भगवान शिव को असली एक्शन हीरो मानते हैं टाइगर, बचपन में रखते थे सोमवार का व्रत
X

tiger-shroff

मुंबई: बॉलीवुड में अपने डांस और जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ को कौन नहीं जानता है? फिल्म ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ से उन्हें खास पहचान मिली। वहीं गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ आए गाने ‘बेफिक्रा’ में उनके डांस को युवाओं ने खूब पसंद किया।

आज टाइगर डांसर के रूप में कई लोगों के आइकन बन चुके हैं, पर क्या आप जानते हैं कि आखिर टाइगर श्रॉफ किसे अपना एक्शन हीरो मानते हैं? आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ भगवान शिव को असली एक्शन हीरो मानते हैं। उनका माना है कि भगवान शिव से ही उन्हें डांस और एक्शन उन्हीं से प्राप्त हुआ है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है टाइगर श्रॉफ का

टाइगर श्रॉफ के मुताबिक़ ‘शिव ही इस दुनिया के नाशकर्ता हैं और उन्होंने ही तांडव को जन्म दिया है। शिव ही टाइगर को इंस्पिरेशन देते हैं कि वह किसी भी चीज में कोई कमी न रहने दे और किसी भी चीज को अधूरा न छोड़े।' आगे उन्होंने कहा कि भगवान शिव की शक्ति उन्हें एक्शन करते टाइम या स्टेज पर परफोर्मेंस देने के दौरान मेंटली इंस्पायर करती है।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने बताया कि जैसे-जैसे वह बड़े होते गए, शिव के प्रति उनका विश्वास बढ़ता गया और वह शिव के लिए हर सोमवार को व्रत भी रखते थे। लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से अब ऐसा नहीं कर पाते। इसके अलावा टाइगर का यह कहना भी है कि वह अपना हर नया काम सोमवार को शुरू करते हैं क्योंकि यह दिन भगवान शिव का है और खुद टाइगर भी इसे शुभ मानते हैं।

Next Story