×

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है टाइगर श्रॉफ की फर्स्ट क्रश, जानें और भी राज

Admin
Published on: 27 April 2016 10:44 AM GMT
बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है टाइगर श्रॉफ की फर्स्ट क्रश, जानें और भी राज
X

मुंबई: हीरोपंती से करियर का आगाज करने वाले टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म बागी को लेकर चर्चे में है। इस फिल्म में वे श्रदा कपूर के साथ है। अपनी पहली ही फिल्म से पहचान बना चुके जैकी श्रॉफ के बेटे-टाइगर श्रॉफ ने खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म बागी: ए रेबल फॉर लव में उनकी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर उनका पहला क्रश रही हैं। इस फिल्म में एक्शन और रोमांस का तड़का लगाने के लिए तैयार टाइगर ने श्रद्धा के साथ अपने संबंधों को लेकर ये खुलासा किया है।gdg

पहला प्यार है श्रद्धा

टाइगर अपनी फिल्म बागी को लेकर एक्साइटेड है बागी दो लोगों की प्रेम कहानी है। अपने प्यार को पाने के लिए दो लोग किस तरह बागी हो जाते हैं। ये फिल्म यही बताती है। इस फिल्म की कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। ये फिल्म आपको अंदर तक झकझोर देने के लिए काफी है।

drr

श्रद्धा कपूर के टाइगर ने अपना पहला प्यार (क्रश) कहा है। हीरोपंती के बाद एक और एक्शन फिल्म में काम कर रहे टाइगर कहते हैं कि हीरोपती एक्शन फिल्म नहीं थी, फैमिली ड्रामा फिल्म थी। उसमें कुल मिलाकर दो एक्शन सीक्वेंस थे, लेकिन वे इस तरह से निभाए कि दर्शकों पर उसका प्रभाव पड़ा।

tt

एक्शन के साथ कॉमेडी भी

एक्शन हीरो की छवि पर टाइगर का कहना है कि अगली फिल्म ए फ्लाइंग जट में एक्शन के साथ-साथ भरपूर कॉमेडी भी है। हीरोपंती के पार्ट-2 पर वह कहते हैं कि मुझे नहीं पता है कि इसका सीक्वल बनेगा या नहीं, लेकिन हीरोपंती पार्ट-2 दर्शकों के लिए एक अच्छा तोहफा होगा और वे इसमें काम करना चाहेंगे। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कुंगफू को भारत की देन कहा था लेकिन ने बात का खंडन करते हुए कहा कि कुंगफू की एक कला है। कल्लारी पयाटू ये भारत की देन है कल्लारी से ही कुंगफू, कराटे, ताइक्वांडो और अन्य मार्शल आर्ट निकले हैं।

yikhn

मल्टीस्टारर फिल्मों से परहेज

अपने पिता जैकी को अपना असली हीरो मानने वाले टाइगर कहते हैं उन्हें अपने पिता की सारी फिल्में पसंद हैं लेकिन परिंदा दिल के बहुत करीब है। टाइगर ने कहा कि वो फिलहाल पिता के साथ काम नहीं करना चाहते, लेकिन अच्छी कहानी मिलती है तो आने वाले समय में काम करेंगे। मल्टीस्टारर फिल्मों के दौर में टाइगर खुद को सोलो हीरो के रूप में साबित करना चाहते हैं, इसलिए मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने से परहेज करते हैं।

fggt

स्पाइडरमैन बनने का सपना

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारें हॉलीवुड का रुख कर चुके हैं। फिलहाल टाइगर हॉलीवुड परहेज करते हुए कहते हैं कि हॉलीवुड फिल्म में लीड रोल करना चाहेंगे। स्पाइडरमैन बनना उनका सपना है। टाइगर को इंडस्ट्री की खान तिकड़ी पर गर्व है लेकिन उनके साथ वह काम करने के इच्छुक नहीं है क्योंकि वह कहते हैं कि अगर में खान तिकड़ी के साथ काम करेंगे तो उन्हें कौन देखेगा?

Admin

Admin

Next Story