×

टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस फोटोज ने मचाया फैंस में धमाल, सोशल मीडिया हो रही खूब वायरल

By
Published on: 4 Nov 2016 7:09 AM GMT
टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस फोटोज ने मचाया फैंस में धमाल, सोशल मीडिया हो रही खूब वायरल
X

tiger shroff

मुंबई: बॉलीवुड में जब भी शर्ट उतारने की बात आती है, तो सबसे पहले दबंग यानी कि सलमान खान का नाम आता है। उन्होंने अपनी आधी से ज्यादा फिल्मों में शर्ट उतारकर अपनी बॉडी दिखाई है। सलमान खान की बॉडी को देखने के लिए उनकी फीमेल फैंस बेकरार रहती हैं।

लेकिन अब शर्ट उतारने की लिस्ट में बॉलीवुड के एक और एक्टर का नाम शामिल हो गया है, वह है एक्‍टर टाइगर श्रॉफ का। इनकी बॉडी तो इतनी ज्यादा हॉट है कि इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादातर फोटोज बिना शर्ट के ही मिलेंगी। ख़ास बात तो यह है कि टाइगर श्रॉफ की यह फोटोज सोशल मीडिया में वायरल भी खूब हो रही हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसी है टाइगर श्रॉफ की नई शर्टलेस तस्वीर

हाल ही में फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' में नजर आ चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना शर्ट वाली फोटो शेयर की है, जो टि्वटर और इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में टाइगर बिना शर्ट के अपने डोले-शोले दिखाते नजर आ रहे हैं। टाइगर की इस फोटो को देखकर आप खुद ही कह उठेंगे कि इस फोटो में टाइगर वाकई काफी हॉट लग रहे हैं।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ आजकल सब्बीर खान की फिल्म 'मुन्ना माइकल' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें पॉप स्टार माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दिया गया है। वैसे आपको यह भी बता दें कि टाइगर की बिना शर्ट की यह पहली फोटो नहीं है, इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ की कई बिना शर्ट की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं। इससे पहले भी वह कई बार बिना शर्ट के अपनी बॉडी दिखाते नजर आ चुके हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए टाइगर श्रॉफ की और भी बिना शर्ट की वायरल फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए टाइगर की किन फोटोज पर फ़िदा हैं फ़ीमेल फैंस

आगे की स्लाइड में देखिए टाइगर श्रॉफ का हॉट लुक

आगे की स्लाइड में देखिए टाइगर की कैसी फोटोज ने मचाया फीमेल फैंस में धमाल

Next Story