×

अपकमिंग फिल्म 'रैम्बो' के लिए कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ, क्या जानते हैं आप?

By
Published on: 29 Jun 2017 5:03 AM GMT
अपकमिंग फिल्म रैम्बो के लिए कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ, क्या जानते हैं आप?
X

मुंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म 'रैम्बो' के लिए तैयारी बेहद थकान भरी होने वाली है, क्योंकि इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें रहेंगी। अभिनेता को हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' के रीमेक के लिए अनुबंधित किया गया है।

आगामी हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन : होम कमिंग' के एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान टाइगर ने यहां कहा, "फिलहाल अभी इस फिल्म की कोई तैयारी नहीं है, क्योंकि अभी मैं फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रचार में व्यस्त हूं और उसके बाद मैं 'बागी 2' और उसके बाद 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2' की शूटिंग शुरू करूंगा। इसलिए 'रैम्बो' अभी बहुत दूर है। लेकिन निश्चित रूप से इसकी तैयारी मानसिक और शारीरिक तौर पर बेहद थकाने वाली होगी, क्योंकि लोगों की इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगीं।"

अभिनेता ने कहा, "यह एक कल्ट एक्शन फिल्म है और इसे हॉलीवुड के महानतम अभिनेताओं में से एक द्वारा निभाया गया है, इसलिए मेरा प्रयास उनका स्थान लेना नहीं, बल्कि अपनी प्रस्तुति से उन्हें सम्मान देना होगा।"

'स्पाइडर मैन' के हिंदी रुपांतरण में अपनी आवाज देने वाले अभिनेता ने एक हिंदी फिल्म में 'स्पाइडर मैन' का किरदार निभाने की इच्छा भी प्रकट की।

अभिनेता ने कहा, "मेरे दो सपने हैं। पहला पर्दे पर 'स्पाइडर मैन' के किरदार को निभाना और दूसरा अपने अभिभावकों को गौरवान्वित करना है और अब इस फिल्म में अपनी आवाज देकर मेरा आधा सपना पूरा हुआ है।"

Next Story