Tiger Vs Pathaan Cast: शाहरूख खान सलमान खान की फिल्म टाइगर वर्सेस पठान की कास्ट पर आया अपडेट

Tiger Vs Pathaan Cast: शाहरूख खान व सलमान खान की जिस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था, अब जाकर उस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 July 2024 7:58 AM GMT (Updated on: 11 July 2024 3:38 PM GMT)
Tiger Vs Pathaan Cast Release Date
X

Tiger Vs Pathaan Cast Update

Tiger Vs Pathaan Cast Update : बॉलीवुड सुपर स्टार यानी सलमान खान और शाहरुख खान को के दोनों खान को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी बेताब दिखाई देते हैं। दोनों ने लंबे समय से किसी फिल्म में एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है। हालांकि हाल ही में टाइगर 3 और पठान में इन दोनों को कैमियो रोल निभाते हुए देखा गया था। लंबे समय से इन दोनों की फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को लेकर चर्चा चल रही है और अब इस फिल्म से के कास्ट से जुडी खबर सामने आई हैं चलिए जानते हैं पूरी खबर के बारे में

टाइगर वर्सेस पठान कास्ट (Tiger Vs Pathaan Cast In Hindi)-

Tiger Vs Pathaan में शाहरुख (Shahrukh Khan) और सलमान (Salman Khan) तो कंफर्म है ही लेकिन कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण इस फ्रेंचाइजी में नजर आएंगी या नहीं यह फिलहाल तय नहीं हो पाया है। कैटरीना को फिल्म टाइगर में जोया के किरदार में देखा गया था जबकि दीपिका पादुकोण पठान में रुबीना के रूप में दिखाई दी थी। तो वहीं अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि हालहि में स्पाई यूनिवर्स में एंट्री करने वाले बॉलीवुड एक्टर Anil Kapoor भी Tiger Vs Pathaan का हिस्सा बन सकते हैं।

टाइगर वर्सेस पठान ( Tiger Vs Pathaan Shooting Start Date In Hindi)-

मीडिया में लगतार ये खबरे वायरल हो रही हैं कि सलमान और शाहरुख Tiger Vs Pathaan की शूटिंग कब शुरू करेंगे, इसपर किसी प्रकार का अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि Tiger Vs Pathaan की शूटिंग शाहरूख खान सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म King, Sikandar के बाद शुरू कर सकते हैं। फिलहाल कास्टिंग चल रही है और प्री प्रोडक्शन का काम तेजी से कंप्लीट किया जा रहा है।

टाइगर वर्सेज पठान कब रिलीज होगी (Tiger Vs Pathaan Release Date In Hindi)-

शाहरूख खान की फिल्म Tiger Vs Pathaan कब रिलीज होगी। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि Tiger Vs Pathaan फिल्म 2026 की शुरूआत तक फ्लोर पर आ सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story