×

Tiger Vs Pathaan : जल्द शुरू होगी टाइगर वर्सेज पठान की शूटिंग, एक दूसरे से भिड़ेंगे सलमान और शाहरुख

Tiger Vs Pathaan : सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। अब इससे जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 7:52 AM GMT
Tiger Vs Pathaan
X

Tiger Vs Pathaan (Photos - Social Media)

Tiger Vs Pathaan : बॉलीवुड के दोनों खान यानी कि सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी बेताब दिखाई देते हैं। दोनों ने लंबे समय से किसी फिल्म में एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है। हालांकि हाल ही में टाइगर 3 और पठान में इन दोनों को कैमियो रोल निभाते हुए देखा गया था। लंबे समय से इन दोनों की फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को लेकर चर्चा चल रही है और अब इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

मीडिया में इस बात का दावा किया जा रहा है कि सलमान और शाहरुख अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं और दोनों ने अपना अपना शेड्यूल बता दिया है। फिल्म की शूटिंग जून या जुलाई के महीने से शुरू होगी। फिलहाल कास्टिंग चल रही है और प्री प्रोडक्शन का काम तेजी से कंप्लीट किया जा रहा है।

कौन आएगा नजर

फिल्म में शाहरुख और सलमान तो कंफर्म है ही लेकिन कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण इस फ्रेंचाइजी में नजर आएंगी या नहीं यह फिलहाल तय नहीं हो पाया है। कैटरीना को फिल्म टाइगर में जोया के किरदार में देखा गया था जबकि दीपिका पादुकोण पठान में रुबीना के रूप में दिखाई दी थी।

धमाल मचा सकती है फिल्म

टाइगर 3 और पठान दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। ऐसे में टाइगर वर्सेज पठान को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि दर्शक इस पर जमकर प्यार लुटा सकते हैं। फिल्म के नाम से जाहिर है कि इसमें सलमान और शाहरुख एक दूसरे से जंग लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद को डायरेक्शन में यह फिल्म बनाई जा रही है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story