×

भाई लोगों ! 'टाइगर जिंदा है' और 4 दिन में कमा लिए 150 करोड़

Rishi
Published on: 26 Dec 2017 11:12 AM GMT
भाई लोगों ! टाइगर जिंदा है और 4 दिन में कमा लिए 150 करोड़
X

मुंबई : सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी के कारण फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी शुरुआत मिली।

पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़ की कमाई की, जबकि शनिवार और रविवार को यह आंकड़ा 35.30 और 45.53 करोड़ रुपये पहुंच गया।

ये भी देखें : फिल्म टाइगर जिंदा है- यहां पुलिस के साये में चलेगी ये फिल्म

क्रिसमस के दिन सलमान की फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म की कुल कमाई 151.47 तक पहुंच गई।

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के सहयोग से बनी इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।

फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ रुपये है और यह भारत में 4,600 और विदेशों में 1,100 पर्दो पर रिलीज हुई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story