×

VIDEO: एक्शन-थ्रिल के साथ रिलीज हुआ 'टाइगर जिंदा है' का दमदार ट्रेलर

By
Published on: 7 Nov 2017 8:04 AM GMT
VIDEO: एक्शन-थ्रिल के साथ रिलीज हुआ टाइगर जिंदा है का दमदार ट्रेलर
X

लखनऊ: 'शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता...' जिस टशन और स्टाइल के साथ सलमान खान यह डायलॉग अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में बोलते नजर आ रहे हैं, वह आपको बेहद पसंद आने वाला है। जी हां, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘टाइगर जिंदा है का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में घुड़सवारी करते नजर आएंगे सलमान

ट्रेलर का हर सीन एक्शन से भरा हुआ है। वहीं पाकिस्तानी जासूस के रोल में नजर आ रहीं कटरीना कैफ भी कम स्टंट करते नजर नहीं रही हैं। ट्रेलर को देखकर आप समझ जाएंगे कि यह फिल्म रियल इंसिडेंट्स पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: ‘टाइगर जिंदा है’ की हर लोकेशन का अपना महत्व है: अली अब्बास

क्या दिखाया गया है 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में

इसमें दिखाया गया है कि ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 इंडियन नर्सों को किडनैप कर लेता है। इन्हें बचाने के लिए टाइगर यानी की सलमान खान को भेजा जाता है। नर्सों की जिंदगी बचाने के लिए कैंप में घुसने के बाद टाइगर के पास सिर्फ 2 दिन का टाइम होता है। फिर शुरू होता है सलमान खान के हैरतंगेज कामों का, वह हिम्मत और साहस दिखाते हुए आतंकवादी समूह से टक्कर लेते हैं। इसमें उनका साथ देती हैं पाकिस्तानी जासूस कटरीना। साथ ही सलमान खान के साथ वह रोमांस करती भी नजर आईं हैं।

Next Story