×

Tik Tok Star Died: कौन थी 21 साल की टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर, कनाडा में अचानक हुई थी मौत, वजह अभी भी अज्ञात

Tik Tok Star Died: टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर ने 21 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है। वहीँ अब उनके माता पिता का बयान सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Dec 2022 10:47 AM GMT
Tiktok Star Died
X

Tiktok Star Died (Image Credit-Social Media)

Tiktok Star Died: टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर ने 24 नवंबर को 21 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है। मेघा के माता-पिता के अनुसार, उनकी कनाडा में 'अचानक' मृत्यु हो गई। वहीँ अब उनके माता पिता का बयान सामने आया है। आइये जानते हैं कौन हैं मेघा ठाकुर और उनकी मृत्यु पर क्या कहा उनके माता पिता ने।

कौन थीं टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर

टिकटॉक स्टार और कनाडाई छात्रा मेघा ठाकुर की 21 साल की उम्र में 24 नवंबर को कनाडा में निधन हो गया था। वो वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रही थीं। उनके माता-पिता के अनुसार, 24 नवंबर की तड़के "अचानक" उनका निधन हो गया।

मेघा का 21 साल की उम्र में निधन हो गया

मेघा के माता-पिता ने टिकटॉकर के अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, "मेघा एक आत्मविश्वासी और इंडिपेंडेंट लड़की थी। वो बहुत याद आएगी। वो अपने फैंस से प्यार करती थी और हम चाहते हैं कि आप उसके निधन के बारे में जानें।" मेघा के माता-पिता ने कहा, "इस समय, हम मेघा के लिए आपके आशीर्वाद का अनुरोध करते हैं। आपके विचार और प्रार्थनाएं उसके आगे की यात्रा में उसके साथ रहेंगी।" मेघा ठाकुर का अंतिम संस्कार 29 नवंबर को उनके गृहनगर ब्रैम्पटन, ओंटारियो में आयोजित किया गया था।

टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर

मेघा ठाकुर के इंस्टाग्राम पर 100,000 से ज्यादा फॉलोवर्स थे। उनके निधन के बाद शोक संवेदनाओं का तांता लग गया। एक यूजर ने लिखा, "जब मैं संघर्ष कर रहा था तो उनकी पोस्ट इतना आत्मविश्वास और रोशनी लेकर आई। वो हमेशा एक परी थी, और अंदर और बाहर से खूबसूरत थी। मुझे आपके नुकसान के लिए खेद है और रेस्ट इन पीस ।"

एक अन्य ने लिखा, "मैं आपका अकाउंट खोजने के लिए हमेशा आभारी रहूंगा, आप ही एकमात्र व्यक्ति थीं , जिन्होंने वास्तव में मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने में मेरी मदद की।"

गौरतलब है कि मेघा का परिवार मध्य प्रदेश के इंदौर से कनाडा चला गया जब वो मात्र एक वर्ष की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story