×

Anjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा फेक एमएमएस वायरल कांड सुर्खियों में, नेटिज़न्स ने किया सवाल

Anjali Arora MMS Video: एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसे कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लॉक अप स्टार अंजलि अरोड़ा का माना था। हालांकि, उसने एक इंटरव्यू में कहा कि यह उसका वीडियो नहीं था।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 2:30 PM GMT
Anjali Arora
X

Anjali Arora MMS leaked Case (image: social media)

Anjali Arora MMS Video: अंजली अरोड़ा अपने एक इंस्टाग्राम रील से सुर्खियों में आई है। अंजली अरोड़ा पंजाब की रहने वाली है इसके साथ ही एक भारतीय मॉडल, डांसर, एक्ट्रेस और साथ ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं। पर इनके नाम का डंका तब बजा जब इन्होंने कच्चा बादाम गाने पर अपनी एक रील इंस्टाग्राम पर पोस्ट कि थी।

आपको बता दें, आज़मा फलाह ने लॉक अप की को-कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का उनके कथित एमएमएस के लिए मज़ाक उड़ाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। साथ ही आजमा फलाह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एमएमएस वीडियो पर चर्चा की और अंजली पर एक बड़ा कटाक्ष किया।

देखें अंजली अरोड़ा का वीडियो (Anjali Arora Viral Video)

बता दें कि कुछ दिन पहले, एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसे कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लॉक अप स्टार अंजलि अरोड़ा का माना था। हालांकि, उसने एक इंटरव्यू में कहा कि यह उसका वीडियो नहीं था।

बता दें कि, आजमा ने अपने वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन नेटिज़न्स को लगता है कि वह अंजलि पर कटाक्ष कर रही है। वीडियो में आजमा ने कहा है, 'हॉलीवुड के फैंस को नमस्कार। करमजलि का वायरल वीडियो तो आपने देखा ही होगा. उसे अपने कर्मों का कर्म मिला है। जिन्होंने हमारे कपड़े लॉक अप में फेंके थे, वे अब बिना कपड़ों के पाए जाते हैं। क्या तुम लोगों को नहीं लगता कि कर्मा ने उसे मारा है?"

जिसके बाद आजमा को उनके इस वीडियो के लिए नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया। वहीं एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "डब्ल्यूटीएफ गलत है यू वीओ वीडियो फर्जी है शर्म बेच खाई है तो बेशरम।" सारा खान, जो लॉक अप का भी हिस्सा हैं, "दूसरी महिलाओं को कभी निराश न करें !!"

बता दें कि लॉक अप में आजमा और अंजलि की मुलाकात पूरे समय नहीं हुई। अंजलि ने मुनव्वर फारूकी के साथ अपने रिश्ते के कारण ही शो में अपनी छाप छोड़ पाईं। हालाँकि, वह शो में सेकंड रनर-अप रहीं।

वहीं इस बारे में मीडिया से बात करते हुए भावुक हो गईं और कहा कि उनका भी एक परिवार है और लोगों को उनके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं अरोड़ा ने इस विवाद को अपने गाने 'सइयां दिल में आना रे' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान एड्रेस्ड किया। इसके अलावा पॉपुलर बॉलीवुड आरजे सिद्धार्थ कानन से अपने नकली एमएमएस के बारे में बात करते हुए अंजली रो पड़ी।

बता दें कि अफवाहों ऐसी आ रही है कि, अंजलि अरोड़ा बहुत जल्द बिग बॉस ओटीटी या बिग बॉस 16 में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, कोई फॉर्मल सूचना नहीं दी गई है। वहीं इनसब के बीच, अंजली अपने गीत "सैय्यन दिल में आना रे" की पॉपुलैरिटी का आनंद ले रहीं हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story