‘टिप टिप बरसा पानी’ अक्षय कुमार के साथ रवीना की जगह भीगेगी कटरीना कैफ

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ  की जोड़ी बहुत जल्द ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से बैंकॉक में चल रही हैं। बैंकॉक में इस फिल्म के कुछ एक्शन सीन फिल्माए गए है।

मुम्बई: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ  की जोड़ी बहुत जल्द ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से बैंकॉक में चल रही हैं। बैंकॉक में इस फिल्म के कुछ एक्शन सीन फिल्माए गए है।

यह भी देखें… शाहिद कपूर गलती करने पर पत्नी मीरा के साथ करते हैं ये काम, किया बड़ा खुलासा

खबर के अनुसार, एक्शन सीन के बाद अब मेकर्स इस फिल्म का एक गाना शूट करेंगे। खबर के अनुसार, इस फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रीक्रिएट किया जाएगा। ओरिजनल गाने में अक्षय कुमार के अपोजिट रवीना टंडन दिखा दी थी। ये गाना उस दौरान काफी पसंद किया गया था। गाने में अक्षय की केमेस्ट्री रवीना टंडन के साथ बेहतरीन थी। अक्षय कुमार से ज्यादा इस गाने में रवीना टंडन को पसंद किया था।

लेकिन ‘सूर्यवंशी’ में ये गाना रीक्रिएट करने के बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माया जाएगा। बात अगर ‘सूर्यवंशी’ की करें तो, इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। अभिमन्यु सिंह इस फिल्म में विलेन बने हुए दिखाई देंगे। फिल्म में नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। खबर के अनुसार, फिल्म में नीना का किरदार अक्षय कुमार की मां का होगा। फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय नीना गुप्ता बैंकॉक में है।

यह भी देखें… मौनी रॉय की जगह ली इस नागिन ने, कराया गजब का फोटोशूट

‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। फिल्म में उनका गेस्ट एपीयरेंस होगा। वैसे आपको बात दें, ‘सूर्यवंशी’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ उसी दिन रिलीज होने के कारण मेकर्स ने ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की तारीख बदल दी।

अब अक्षय कुमार की फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज की जाएगी। उम्मीद है कि दर्शकों को फिर से एक बार बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी पसंद आए।