×

ऐसे लड़कों से दूर भागती हैं लड़कियां, इन बातों पर दे बैठती हैं दिल

Newstrack
Published on: 10 May 2016 1:38 PM GMT
ऐसे लड़कों से दूर भागती हैं लड़कियां, इन बातों पर दे बैठती हैं दिल
X

आखिर कौन लड़का ऐसा होगा जो ये नहीं चाहता कि एक क्यूट सी लड़की उसकी गर्लफ्रेंड हो। जो जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव के बीच भी उसे खुश रखे। उसका पूरा खयाल रखे। कुछ ऐसी ही ख्वाहिश रखती हैं लड़कियां। वह भी अपने हमसफर के अंदर कुछ खास गुण देखना पसंद करती हैं।

अब सवाल यह उठता है कि आखिर लड़कियों का दिल कैसे लड़कों के लिए धड़कता है? अच्छी लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते हैं? आपके इन सवालों के सटीक उत्तर के लिए हमने कुछ खास लड़कियों की फीलिंग्‍स जानने की कोशिश की है। आइये खबर में पड़ते हैं कि कैसे लड़कों को पसंद करती हैं लड़कियां।

girl-and-boy

लड़कों के बारे में क्‍या हैं लड़कियों की राय

मुझे लड़कों की खूबसूरती से ज्यादा उनका लड़कियों को सम्मान की नजर से देखना अच्छा लगता है। ऐसे लड़के मुझे बहुत क्यूट लगते हैं। जो लड़के ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश करते हैं, वे मुझे बिलकुल पसंद नहीं हैं। मुझे लड़कों की लंबाई खास आकर्षित करती है। मैं चाहती हूं कि मेरा जीवनसाथी भी लंबा हो।

-पूनम सिंह

दिल का अच्छा होना चाहिए। ख्याल रखने वाला हो देखने में स्मार्ट हो। इमोशनल हो। टाइम का पंचुअल हो, अपने वर्क और कैरियर पर ध्यान देने वाला हो।

-प्रियंका तिवारी

हसबैंड मेरा ऐसा हो, जेब में जिसकी पैसा हो,

लंबी जिसकी हाइट हो, गुस्सें का वो लाइट हो,

जब सास से मेरी फाइट हो,

वो कहे जानू तुम ही तो राइट हो।

-संध्या यादव

loversnewztrack

देखने में जैसा भी हो सूरत मायने नहीं रखती, लेकिन दिल का साफ, कम बोलने वाला हो और हमेशा अपना ही राग न अलापे, दूसरों को समझे और उसे हर कोई पसंद करे। ज्यादा बोलने वाले लोग मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।

-सुमन मिश्रा

मुझे शालीन और हंसमुख लड़के पसंद हैं। जो मेरा हमेशा ध्यान रखें। जिसके साथ मैं खुद को सुरक्षित महसूस कर सकूं।

-अरुणिमा द्विवेदी

मुझे इमोशनल लड़के पसंद हैं। जो पजेसिव हों। जो दबंग हो स्पेशली 6 पैक वाले लड़के मुझे बहुत अच्छे लगते हैं। खासकर मुझे इमरान हाशमी के जैसे लड़के ज्यादा पसंद आते हैं

-साक्षी चतुर्वेदी

Newstrack

Newstrack

Next Story