×

Nusrat Jahan: TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, यश दासगुप्ता लेकर पहुंचे अस्पताल

Nusrat Jahan: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 26 Aug 2021 9:24 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 9:29 AM GMT)
नुसरत जहां
X

 नुसरत जहां (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं । पहले टीएमसी से सांसद बनने से चर्चा में आईं उसके बाद अपनी शादी को लेकर दिए गए बयान को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन नुसरत जहां अब मां बन गई है। जी हां आपने सही सुना नुसरत जहां ने आज सुबह ही कोलकाता के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है।

बता दें कि इस बात की जानकारी खुद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। नुसरत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि 'डर के ऊपर भरोसा. #positivity #morningvibes' इसके साथ ही नुसरत ने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया हैं। गौरतलब है कि बीते हुए कल यानी 25 अगस्त को खबर आई थी नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनका डिलीवरी डेट लास्ट अगस्त से सितम्बर के पहले हफ्ते की है। लेकिन आज नुसरत जहां नए एक बेटे को जन्म दिया है। सूत्रों की माने तो मां और बेटा दोनों की हालत स्थिर हैं वहीं बच्चा 2.9 किलों क है। फिलहाल नुसरत अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही नुसरत जहां की निजी ज़िन्दगी काफी उथल फुथल रही है । अचानक ही ये खबर सामने आई थी की नुसरत और उनके पति निखिल जैन पिछले 6 महीनों से अलग रह रहे हैं । दोनों ने 19 जून 2019 में तुर्की में शादी की थी। ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों की मुलाकार 2017-2018 में हुई थी। तब नुसरत बंगाली फिल्मों के साथ साथ मॉडलिंग करती थीं। 2018 में दोनों अच्छे दोस्त बने जिसके बाद 2019 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन फिर खबर आई कि नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के छोड़ कर एक्टर पॉलिटिशियन यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रह रही हैं। और निखिल ने साफ मना कर दिया था कि यह उनका बच्चों नहीं है। क्योंकि वह पिछले 6 महीने से साथ नहीं रह रहे थे। आपको बताते चले कि दासगुप्ता हाल ही में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे थे। यश और नुसरत एक दूसरे के नजदीक आए।

Shweta

Shweta

Next Story