×

Nusrat Jahan ने 'ईशान' नाम रखा बेटे का, इन विवादों में रह चुकी हैं अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर

Nusrat Jahan Baby: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बेटे को जन्म दिया हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 29 Aug 2021 12:42 PM GMT (Updated on: 29 Aug 2021 12:43 PM GMT)
नुसरत जहां
X

 नुसरत जहां (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan Baby: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बेटे को जन्म दिया हैं। नुसरत जहां कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में रही हैं। गुरुवार को नुसरत जहां ने कोलकातता के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। इस दौरान उनके साथ एक्टर यश दासगुप्ता मौजूद रहे। इस बीच खबर आ रही है कि नुसरत जहां अपने बेटे का नाम का खुलासा किया है।

बता दें कि नुसरत जहां अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है। फिलहाल जानकारों की माने तो नुसरत जहां को अस्पताल से बहुत जल्द छुट्टी भी मिल सकती है। और वह अपने बच्चे को लेकर घर जा सकती हैं।गौरतलब है कि 26 अगस्त को नुसरत जहां ने बेबी बॉय को जन्म दिया हैं।

इस खास मौके पर लोग नुसरत जहां को बधाई दे रहे हैं। इस दौरान नुसरत जहां के एक्स हसबैंड निखिल जैन (Ex husband nikhil jain) ने शुभकामनाएं दी हैं। इस बात की जानकारी खुद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। नुसरत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि 'डर के ऊपर भरोसा। #positivity #morningvibes' इसके साथ ही नुसरत ने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया हैं।

आपको बताते चलें कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी (marriage) 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में ग्रैंड वेडिंग हुई थी। उस समय नुसरत जहां और निखिल जैन (Nusrat Jahan and Nikhil Jain) की शादी खूब सुर्खियों में रही। लेकिन शादी के 2 साल के अंदर ही दोनों को प्यार में दरार आ गई। और दोनों अलग हो गए। अलग होने के वक्त दोनों ने एक दूसरे पर खूब इल्जाम भी लगाए। उस समय नुसरत जहां ने अपनी और निखिल जैन की शादी को अमान्य बताया था। नुसरत ने कहा था कि हम दोनों ने तुर्की में शादी की थी लेकिन हिंदु मैरिज एक्ट के तहत शादी का रजिस्टर नहीं कराया था।

Shweta

Shweta

Next Story