×

TMKOC Dilip Joshi: जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की सुरक्षा को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, बम और बंदूकों से घिरे एक्टर

TMKOC Dilip Joshi: सबके दिलों पर राज करने वाले जेठालाल इन दिनों काफी परेशान हैं। जी हां, एक्टर की जान को खतरा है और अब उनकी सुरक्षा को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 4 March 2023 2:44 AM GMT
TMKOC Dilip Joshi
X

TMKOC Dilip Joshi (Image Credit: Instagram)

TMKOC Dilip Joshi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' यह नाम आज भी हर किसी की जुंबा पर है और हो भी क्यों ना, इस शो ने वाकई लोगों के दिलों पर खूब राज किया है। आज भी लोग मजाक-मजाक में दया भाभी का डायलॉग याद करते हुए 'है मां माता जी', 'टप्पू के पापा' बोल ही देते हैं। शो के हर एक किरदार ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है, जिसमें जेठालाल भी शामिल हैं, लेकिन लोगों को हंसाने वाले जेठालाल आज खुद परेशान हैं। लोगों का मनोरंजन करने वाले जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी के चेहरे की हंसी अब गायब हो गई है।

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी हैं परेशान

जी हां, जानते हैं कि यह बात सुनकर आप भी परेशान हो गए होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ है कि सबके प्यारे जेठालाल इतना परेशान हैं? दरअसल, दिलीप जोशी का घर खतरे में है। आपने हाल ही में आई खबर तो सुनी ही होगी, जिसमें यह सामने आया था कि एक अनजान शख्स ने मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर के बाहर बम प्लांट करने का दावा किया है। जी हां, हमारे प्यारे दिलीप जी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिससे उनकी रातों की नींद उड़ गई है।

TMKOC Dilip Joshi (Image Credit: Instagram)

खतरे में है दिलीप जोशी का घर

दरअसल, नागपुर कंट्रोल रूम को कथित तौर पर एक कॉल किया गया था, जिसमें यह दावा किया गया है कि शिवाजी पार्क में एक्टर दिलीप जोशी के घर को 25 लोगों ने घेर लिया है, जिनके पास हथियार और बंदूकें हैं। इसी के साथ पुलिस को कॉल पर उन बमों के बारे में भी चेतावनी दी गई है, जो दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घरों के पास प्लांट किए गए हैं। इस अनजान शख्स ने दावा किया है कि दिलीप जोशी के घर के बाहर 25 लोग बंदूक और बम लेकर पहुंच गए हैं। इस जानकारी के बाद से एक्टर के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और पुलिस कंट्रोल रूम ने अलर्ट भी जारी कर दिया है।


पुलिस ने ट्रैक किया नंबर

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने नंबर को ट्रैक कर लिया है और यह नंबर एक लड़के का है, जो दिल्ली में एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता था। बताया गया है कि लड़के ने इस नंबर का इस्तेमाल एक ऐप की मदद से किया था। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। उम्मीद तो यही करते हैं कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले में कुछ अच्छी खबर दे, क्योंकि ये वाकई एक गंभीर मामला है।

सचिन श्रॉफ की शादी तो टप्पू का हुआ रिप्लेसमेंट

शो के किरदारों की बात करें, तो जहां 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तारक उर्फ सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी की है, जिसमें एक्टर दिलीप जोशी ने भी शिरकत की थी। सचिन की शादी में मुनमुन दत्त, पलक सिंधवानी और समय शाह सहित मनोरंजन जगत के कई बड़े कलाकार भी पहुंचे थे, तो वहीं शो में कुछ दिनों पहले ही जेठालाल के बेटे टप्पू का रिप्लेसमेंट किया गया है। अब तक शो के कई चेहरे बदल चुके हैं, लेकिन यह दया भाभी का किरदार है, जिसे अभी तक कोई रिप्लेस नहीं कर पाया है।

खैर, हम तो यही चाहते हैं कि बस जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी सुरक्षित रहें और ऐसे ही आपका और हमारा मनोरंजन करते रहें। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वह भी जरूर साझा करें :)

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story