×

मैदान के अंदर और बाहर की INSIDE STORY बताएगी 'अजहर'

Newstrack
Published on: 13 May 2016 5:46 AM GMT
मैदान के अंदर और बाहर की INSIDE STORY बताएगी अजहर
X

मुंबई: फिल्म अजहर शुक्रवार को पूरे देश में रिलीज हो गई। मोहम्मद अजहरुद्दीन की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में बहुत हलचल है। अब तक सबने अजहर और उनकी लाइफ के बारे में पेपर,मैगजीन और न्यूज चैनलों में पढ़ा और सुना, लेकिन उनकी अबतक की पूरी लाइफ पर फिल्म बनकर तैयार है तो फैंस खुद को कैसे रोक पाएंगे। वैसे तो अजहर से जुड़ी सारी जिज्ञासा आपकी मल्टीप्लेक्स तक जाते ही खत्म हो जाएगी। फिर भी आपकी सहुलियत के लिए फिल्म से जुड़े कुछ फैक्ट्स बता रहे हैं जिसे पढ़कर बहुत हद तक फिल्म के बारे में जान सकते हैं।

PRACHI-DESAI

फिल्म में इमरान हाशमी (अजहरुद्दीन) के क्रिकेटर बनने और उसके बाद मैच फिक्सिंग में फंसने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में अजहर की दोनों वाइफ्स का जिक्र है। जिसमें प्राची देसाई ने अजहर की पहली पत्नी नौरीन और नरगिस फाखरी ने उनकी लवर और दूसरी वाइफ संगीता बिजलानी का रोल प्ले किया है। क्रिकेट और पर्सनल लाइफ में अजहर के साथ क्या-क्या होता है, ये सब कुछ फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है।

वैसे तो अजहर की पर्सनल लाइफ के बारे में सभी को पता है, लेकिन अज़हर पर लगे मैच फ़िक्सिंग के आरोप की सच्चाई जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। 'ब्लू' और 'बॉस' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके टोनी डी सूजा ने इस फिल्म को बनाया है। अब देखना होगा कि रिलीज से पहले ही विवादों में रही फिल्म अजहर रिलीज के बाद क्या माहौल बनाती है।

Newstrack

Newstrack

Next Story