×

Sai Dharam Tej Accident: चिरंजीवी के भतीजे साई धरम तेज का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, जानें कैसी है हालत

Sai Dharam Tej Accident: टॉलीवुड एक्टर साई धरम तेज का शुक्रवार देर रात भयंकर एक्सीडेंट हो गया, जिस वजह से उन्हें काफी ज्यादा चोटें आई हैं। फिलहाल वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जहां उनका इलाज जारी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 11 Sep 2021 4:25 AM GMT (Updated on: 11 Sep 2021 4:30 AM GMT)
Sai Dharam Tej Accident: चिरंजीवी के भतीजे साई धरम तेज का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, जानें कैसी है हालत
X

एक्टर साई धरम तेज (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Sai Dharam Tej Accident: टॉलीवुड एक्टर साई धरम तेज (Tollywood Actor Sai Dharam Tej) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता का शुक्रवार देर रात भयंकर बाइक एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्थान में अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह दुर्घटना दुर्गमचेरुवु केबल ब्रिज के पास हुई है।

बताया जा रहा है कि धरम तेज शुक्रवार रात अपनी स्पोर्ट्स बाइक से दुर्गमचेरुवु केबल ब्रिज के से आइकिया की ओर जा रहे थे, तभी उनकी बाइक कीचड़ की वजह से स्लिप हो गई, जिससे उनका एक्सीडेंट हो गया। हालांकि गनीमत ये रही कि उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, ऐसे में उनके सिर पर बेहद गंभीर चोटें नहीं आई हैं। एक्सीडेंट के बाद उन्हें बेहोशी की हालत में पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

टीम ने जारी किया ये बयान

डॉक्टरों का कहना है कि एक्टर के आंख के पास, सीने में और पेट में चोटें आई हैं, हालांकि अब वे खतरे से बाहर हैं। इस घटना के बाद साई धरम तेज की टीम (Sai Dharam Tej Team) की ओर से भी एक बयान जारी किया गया है। जिसमें टीम ने कहा कि साई धरम तेज बिल्कुल ठीक हैं और अब वो रिकवर कर रहे हैं। घबराने की कोई बात नहीं है। अस्पताल में उनकी उचित देखभाल की जा रही है। टीम ने बताया कि उन्हें इलाज जारी रखने के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।


चिरंजीवी से है गहरा रिश्ता

साई धरम तेज के एक्सीडेंट की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें एक्सीडेंट की वजह से काफी चोटें आई हैं। आपको बता दें कि एक्टर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के परिवार से ताल्लुकात रखते हैं। दरअसल, साई धरम तेज चिरंजीवी की बहन के बेटे हैं। एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद चिरंजीवी समेत एक्टर का परिवार अस्पताल पहुंच गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story